बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद नेता की कार से सैंकड़ों लीटर शराब की हो रही थी सप्लाई, उत्पाद विभाग ने पीछा कर धर लिया, क्षेत्र में हो रही है चर्चा

राजद नेता की कार से सैंकड़ों लीटर शराब की हो रही थी सप्लाई, उत्पाद विभाग ने पीछा कर धर लिया, क्षेत्र में हो रही है चर्चा

MOTIHARI : मोतिहारी डीएम और उत्पाद अधीक्षक ने निर्देश पर जिला के सभी उत्पाद थाना पुलिस अहले सुबह सघन छापेमरी में जुटी थी। इसी दौरान मधुबन उत्पाद पुलिस थाना की गाड़ी देखकर भाग रहे आल्टो कार को पुलिस ने खदेड़कर चकिया के स्वंगिया गांव के पास से बरामद किया। हालांकि धुंध का लाभ उठाकर ड्राइवर भागने में सफल रहा। वहीं उत्पाद पुलिस ने जपत गाड़ी से 395 बोतल विदेशी शराब जब्त किया है। 

पुलिस ने बताया कि आल्टो कार पर सचिव राष्ट्रीय जनता दल पूर्वी चंपारण मोतिहारी और राजद के झंडा भी लगाया गया है। ऐसे में उत्पाद पुलिस गाड़ी को जपत कर गाड़ी मालिक व तस्कर के सत्यापन में जुटी है। वहीं राजद नेता के गाड़ी से शराब बरामद होने पर जिला में चर्चा का विषय बना हुआ है ।

उत्पाद थाना मधुबन द्वारा चकिया में कार्रवाई की गई है। उत्पाद पुलिस वाहन मालिक व तस्कर की पहचान में जुटी है ।उत्पाद पुलिस ने बताया कि गाड़ी सत्यापन के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की झंडा लगा गाड़ी किसकी है। कही तस्कर गुमराह करने के लिए राजनीतिक पार्टी की बोर्ड व झंडा तो नही लगाए है ।

Suggested News