बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विमान के आने के इंतजार कर रहे सैकड़ों पैसेंजर को मिली फ्लाइट रद्द होने की खबर, रणक्षेत्र बन गया पटना हवाई अड्डा

 विमान के आने के इंतजार कर रहे सैकड़ों पैसेंजर को मिली फ्लाइट रद्द होने की खबर, रणक्षेत्र बन गया पटना हवाई अड्डा

PATNA : रविवार को स्पाइसजेट फ्लाइट एसजी 532 रद्द होने के कारण पटना एयरपोर्ट पर रविवार की रात 8:30 बजे जमकर हंगामा देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि फ्लाइट एसजी 531 का रद्द होने की खबर जैसे ही फ्लाइट में जाने वाले यात्रियों को मिले इसके बाद यात्रियों ने जमकर पटना एयरपोर्ट पर बवाल काटा है।

 दरअसल बताया जा रहा है कि स्पाइसजेट 532 में सवार होने वाले यात्रियों की संख्या 159 थी जिन्हें बेंगलुरु के लिए पटना से रवाना होना था मिली जानकारी के अनुसार स्पाइसजेट फ्लाइट संख्या एसजी 531 पटना आने वाली फ्लाइट के कैंसिल होने की वजह से पटना से जाने वाली बेंगलुरु के लिए फ्लाइट संख्या एसजी 532 को रद्द किया गया। 

जिससे आक्रोशित यात्रियों ने जमकर लगभग 2 घंटे तक पटना एयरपोर्ट पर बवाल काटा है। जानकारी के अनुसार यात्रियों की असुविधा को देखते हुए 159 में 128 यात्रियों को सोमवार 11:00 बजे तक होटल में ठहरने की सुविधा दी गई है। 

यात्रियों के हमने के दौरान एयरपोर्ट थाने की पुलिस के साथ-साथ सीआईएसएफ के अतिरिक्त बल हंगामे को शांत करने में जुटे थे। फिलहाल सभी यात्रियों को पुणे सोमवार की 11:00 बजे उनके गंतव्य स्थान पर भेजने की बात कहीं जा रही है



Suggested News