पति ने नहीं खिलाई चिकन बिरयानी तो गुस्से में पत्नी ने कर लिया आत्मदाह !

पति ने नहीं खिलाई चिकन बिरयानी तो गुस्से में पत्नी ने कर लिया आत्मदाह !

चेन्नई : आमतौर पर आपने चिकन लवर्स के बारे में तो सुना होगा, लेकिन क्या कभी ऐसा सुना है चिकन बिरयानी नहीं मिलने पर किसी ने सुसाइड कर ली। जी हां तमिलनाडु के मामल्लपुरम  में एक महिला ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसके पति ने उसे चिकन बिरयानी नहीं खिलाई। 

दरअसल 32 साल के मनोहरन और और उसकी 28 साल की पत्नी सौम्या तमिलनाडु के मामल्लपुरम के रहने वाले हैं। सौम्या और मनोहरन के घर के पास एक नया रेस्टोरेंट खुला था। इस रेस्टोरेंट में ऑफर चल रहा था एक के साथ एक बिरयानी फ्री। इस ऑफर को देख पत्नी ने पति से बिरयानी लाने को कहा लेकिन जब मनोहरन उस रेस्टोरेंट पर पहुंचे तब तक बिरयानी खत्म हो चुका था। जिसके बाद मनोहरन ने प्लेन बिरयानी ले ली। लेकिन घर पहुंचने पर उनकी पत्नी नाराज हो गई उसने प्लेन बिरयानी खाने से मना कर दिया। पत्नी के मना करने के बाद मनोहरन ने प्लेन बिरयानी पड़ोसी को दे दी। इसके बाद पत्नी नाराज हो गई।

पुलिस की माने तो जब मनोहरन काम पर गए, इसी बीच सौम्या ने छत पर कमरे में जाकर खुद को बंद कर लिया। उसके बाद पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली । बाद में पड़ोसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी इसके बाद तो सौम्या को एक सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान ही शुक्रवार को सौम्या की मौत हो गई।

Find Us on Facebook

Trending News