अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार

अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार

NAWADA. बिहार के नवादा में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। जिले के सिरदला पुलिस ने विशेष छापेमारी कर पत्नी की हत्या करने वाले पति को गिरफ्तार कर लिया है। गिफ्तार आरोपी के पास से  पुलिस ने 8 जिंदा कारतूस और एक देसी कट्टा भी बरामद किया है। 

दरअसल, यह मामला सिरदला थाना क्षेत्र के तारण गांव का है। बताया जाता है कि 3 अप्रैल को आरोपी पति ने टांगी से मार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी पति गांव से फरार हो गया था। जिसके बाद पुलिस लागातार कार्रवाई कर आरोपी की तलाश कर रही थी। 

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी विक्रम सिहांग ने बताया है कि 3 अप्रैल को सिरदला थाना क्षेत्र के तारण गांव में महिला की टंगी से वार कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हत्यारा पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के पास से देसी कट्टा और 8 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है। वहीं गिरफ्तारी के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

आपको बता दें कि, आरोपी पति का नाम संदीप यादव है। संदीप यादव ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी मंजू देवी की टांगी से मार कर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने छानबीन के दौरान पति को दबोच लिया है। बताया जाता है कि पत्नी के द्वारा पति की अवैध संबंध को लेकर लगातार विरोध जताया जा रहा था। और इस विरोध के कारण पति पत्नी को प्रताड़ित किया करता था। जिसके बाद उसने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी थी। 




Find Us on Facebook

Trending News