बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हैवान बना पति ! अवैध संबंध का विरोध करने पर की पत्नी की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

हैवान बना पति ! अवैध संबंध का विरोध करने पर की पत्नी की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

KHAGARIA : खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के हरदासचक गांव में बीते मंगलवार की रात एक पति के द्वारा पत्नी की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को नवगछिया से गिरफ्तार कर लिया है। सदर SDPO सुमित कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी पति सुमन को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन उसकी पत्नी के शव का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। 





उन्होंने कहा की आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। वहीं मृतिका की मां ने कहा कि उसका दामाद का किसी गैर महिला से अवैध संबंध  था। जिसका विरोध करने के कारण अक्सर उसकी बेटी के साथ मारपीट होती थी। अवैध संबंध का विरोध करने की वजह से दामाद ने बेटी की हत्या किया है। 



आपको बता दें सुमन कुमार ने बीती रात अपने घर में अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को बोरा में रखकर बाईक से कहीं ले जाकर फेक दिया है। बोरा लोडेड बाइक ले जाते सुमन का वीडियो CCTV कैमरा में कैद हो गया है। 



बताया जाता है कि वर्ष 2020 में पूजा कुमारी की शादी सुमन कुमार से हुई थी। सुमन दूसरे राज्य में पोकलेन चलाने का काम करता है। वहीं किसी महिला के साथ  उसका अवैध संबंध हो गया। जिसकी विरोध पत्नी किया करती थी। 



खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News