बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति नहीं देता था बीवी को समय, कहा - चली जाओ मायके, गुस्से में पत्नी ने उठाया ऐसा कदम कि एक बार में पति की बदल दी सोच

पति नहीं देता था बीवी को समय, कहा - चली जाओ मायके, गुस्से में पत्नी ने उठाया ऐसा कदम कि एक बार में पति की बदल दी सोच

NAWADA : नवादा में एक ऐसा मामला सामने देखने को मिला है जहां गुस्से में आकर पत्नी ने जहर खाकर अपनी जीवन को समाप्त करने की कोशिश की है। बता दें कि यह मामला रविवार की देर शाम का है जहां नवादा के सदर अस्पताल में चिंताजनक हालत में एक विवाहिता महिला को भर्ती कराया गया है। जहां हालत गंभीर बतायी जा रही है। वहीं घायल महिला की पहचान जिले के रजौली थाना क्षेत्र के हरदिया गांव के सुनील मांझी की पत्नी रेखा देवी के रूप में किया गया है। 

घायल के पति सुनील मांझी ने बताया कि पत्नी ने जब भोजन किया तो उसी दौरान पत्नी को फटकार लगाए तो तुम चले जाओ मायके इतना गुस्सा यहां मत करो। जिसके बाद पत्नी नाराज हो गई और कमरे बंद कर सब्जी में छिड़कनेवाली दवा का सेवन कर लिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। पत्नी की तबीयत बिगड़ता देख आनन-फानन में तुरंत अस्पताल में भर्ती कराए हैं। 

उन्होंने कहा कि पत्नी ने कहा कि मैयके नहीं जाएंगे। और हम पत्नी को गुस्से में आकर मैं के जाने की बात कहे थे और गुस्से में पत्नी भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। दोनों पति-पत्नी नवादा के सदर अस्पताल में शनिवार की देर रात पहुंचे जहां पर डॉक्टर विक्रम कुमार के द्वारा बेहतर इलाज की जा रही है। 

वहीं पति के द्वारा कहा गया अब से पत्नी को कभी भी इस तरह का फटकार नहीं लगाएंगे। वही पत्नी ने पति के खिलाफ पुलिस को आवेदन देने से भी इनकार कर दी है।

Suggested News