नवादा में पति ने की दूसरी शादी, अब दो बच्चों को लेकर न्याय के लिए दर दर भटक रही है दूसरी पत्नी

नवादा में पति ने की दूसरी शादी, अब दो बच्चों को लेकर न्याय के लिए दर दर भटक रही है दूसरी पत्नी

नवादा. जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के जोरावरडीह गांव में एक व्यक्ति द्वारा दूसरी शादी कर पहले पत्नी को घर से निकालने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गांव के पंकज कुमार ने पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचा ली। फिर पहली पत्नी को मारपीट कर एवं जेवर गहने और रुपये छीनकर घर से बाहर निकाल दिया। घटना के संबंध में पीड़िता सोनी देवी ने गुरुवार को कौआकोल थाना आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

पुलिस को दिए गए आवेदन में उसने बताया है कि उसके पिता ने वर्ष 2012 में जोरावरडीह गांव निवासी गोरेलाल मंडल के पुत्र पंकज कुमार कुमार के साथ हिन्दू रिति रिवाज से शादी कर दी थी। तब से पंकज तथा सोनी के साथ पति पत्नी के रूप में अच्छे संबंध रहे हैं। इस बीच दो संतानें भी पैदा लिए। पर जब पंकज को रेलवे में नौकरी हो गई तो चुपके से उसके दूसरी शादी रचा ली। तथा सोनी को प्रताड़ित करते हुए घर से निकाल दिया गया। बेचारी सोनी दोनों संतानों को लेकर न्याय पाने के लिए दर दर की ठोकरें खा रही है।

वहीं पत्नी ने बताया कि 2022 में चोरी चुपके छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पति ने दूसरी शादी रचा ली थी। कुछ दिन बाद ही हमें यह जानकारी हुई। इसके बाद हमने काफी कुछ अपने पति को कहा। उसके बाद परिवार के लोगों ने मेरे साथ मारपीट की और दहेज के रुपये की मांग करने लगे और मुझे ससुराल से निकाल दिए। गुरुवार को अपने ससुराल पहुंचने पर परिवार के लोगों ने मारपीट कर हमें घर से निकाल दिए और कहा कि पैसा लेकर आओ तब तुम्हें रहने दिया जाएगा। इसके बाद थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी हूं। मामले में थाना प्रभारी ने कहा कि आवेदन के आधार पर मामले की जांच की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News