बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति का दूसरी महिला से था अवैध संबध, पत्नी ने किया विरोध तो जहर खिला कर दी हत्या

पति का दूसरी महिला से था अवैध संबध,  पत्नी ने किया विरोध तो जहर खिला कर दी हत्या

नालंदा -पति के अवैध संबंध का विरोध करने पर विवाहिता को अपनी जान गंवानी पड़ी. पति ने सास-ससुर के साथ मिलकर जहर देकर उसकी हत्या कर दी. अवैध संबंध का विरोध करने पर जहर पीला कर महिला की हत्या करने का मामला चंडी थाना से सामने आया है.

स्थानीय लोगों के अनुसार महिला के पति का  किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध चल रहा था. साथ ही वह अपनी सारी कमाई भी उसी महिला के पीछे खर्च करता रहता था. जिसका विरोध उसकी पत्नी अक्सर करती थी. जिस कारण उसका पति और  सास-ससुर उसे मारने-पीटने और प्रताड़ित करने लगे. और अब  पति और सास पर जबरन जहर पिलाने का आरोप लगा है.

मृतका के पिता शिवनारायण प्रसाद का आरोप है कि 3 महीने पहले पुत्री पैदा होने पर  दामाद का किसी से युवती से अवैध संबंध हो गया था । मोबाइल पर हैंड फ्री कर उनकी बेटी के सामने उससे बात किया करता था । ये ही नहीं साली के मोबाइल पर भी आई लव यू व कई तरह का गंदा मैसेज भेजा करता था । इन सब बातों का उनकी पुत्री विरोध करती थी । इस कारण उसे दहेज में और रुपए लाने के लिए बार-बार दबाव बनाकर मारपीट किया जाता था। पिछले कुछ दिनों से खटाल खोलने के लिए 50 हजार की मांग कर रहा था। जब उन्होंने रुपए देने से इंकार कर दिया । तब पति और सास ने मिलकर उसे जबरन जहर पिला दिया । हालत गंभीर होने पर उसे छोड़ कर घर से दोनों फरार हो गए । आसपास के लोगों ने उसे पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। 

थानाध्यक्ष रवींद्र कुमार ने बताया कि महिला की जहर खाकर आत्महत्या की सूचना मिली थी । मायके वाले दहेज हत्या का आरोप लगा रहे हैं।  मामले की छानबीन की जा रही है शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दी गई है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

बहरहाल ज़हर देकर महिला को मारने की घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. चंडी थाना इलाके के मोसिमपुर गांव की घटना की जांच पुलिस कर रही है.


Suggested News