बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति का पड़ोसन के साथ था यौन संबंध, तीन लाख की सुपारी देकर पत्नी ने महिला को उतरवाया मौत के घाट

पति का पड़ोसन के साथ था यौन संबंध,  तीन लाख की सुपारी देकर पत्नी ने महिला को उतरवाया मौत के घाट

पटना-  पति रुदल यादव के पड़ोसन चंदिया देवी  से यौन संबंध की खबर लगते हीं पत्नी रेखा देवी का खून खौल उठा.  रेखा देवी  ने पड़ोसन चंदिया देवी को समझाया लेकिन वह तो उसके पति रुदल यादव के प्यार में डूबी हुई थी.  चंदिया नहीं मानी. इधर दोनों के शारीरिक संबंध का शक बढ़ता हीं जा रहा था. अब रेखा देवी का धौर्य खत्म हो गया और उसने खौफनाक वारदाता को अंजाम देने की योजना बना ली. पटना के बाढ़ इलाके में पति के साथ अवैध संबंध से खफा रेखा देवी ने तीन लाख रुपये सुपारी देकर चंदिया देवी की हत्या करा दी. इसका खुलासा पुलिस ने सोमवार को किया है.  इस मामले में महिला समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है. पड़ोसन रेखा देवी, फतुहा के पचरुखिया निवासी शूटर दिलखुश कुमार उर्फ चूहा और चुन्नू कुमार उर्फ राहुल कुमार को पुलिस ने चादनी देवी की हत्या के आरोप में पकड़ा है. 

पुलिस ने बताया कि पंडारक के लेमुआबाद आमतर गांव में 26 अप्रैल को बाइक सवार अपराधियों ने चंदिया देवी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में चंदिया देवी के पति चंद्रिका सिंह ने केस दर्ज कराया था. पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के बाद सबसे पहले पड़ोसन रेखा देवी को गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान रेखा देवी ने बताया कि इस बात का शक था कि पति रुदल यादव से चंदिया देवी का अवैध संबंध था। इसी को लेकर उसने कुछ दिन पूर्व भी चंदिया देवी को रास्ते से हट जाने की धमकी दी थी. लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद शूटर दिलखुश और  चुन्नू को तीन लाख रुपये सुपारी देकर चंदिया देवी को रास्ते से हटाने की बात की.

बाढ़ एएसपी अपराजित लोहान ने बताया कि इस मामले में रुपए के लेनदेन का भी पता चला है. 

बहरहाल अवैध संबंध के शक में पडोसन चंदिया देवी को रुदल यादव की पत्नी रेखा देवी मौत के घाट उतारवा दिया. अब पुलिस के शिकंजे में आरोपी रेखा और दो शूटर्स हैं.आरोपियों से पूछताछ जारी है. 

Suggested News