शराब ने फिर उजाड़ी एक परिवार की खुशी, एक फौजी ने पत्नी को मारकर की खुदकुशी

शराब ने फिर उजाड़ी एक परिवार की खुशी, एक फौजी ने पत्नी को मारकर की खुदकुशी

News4nation desk- 17 अगस्त की रात को एक जवान ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुदकुशी कर ली थी. जांजगीर के पामगढ़ थाना इलाके का रहने वाला 22 वर्षीय जवान आकाश चंदेल थल सेना में था. उसकी पत्नी का नाम निकिता था. इस खबर को लेकर एक नया खुलासा आया है. रिपोर्ट्स में यह पता चला है कि आकाश को पत्नी निकिता 3 महीने की प्रग्नेंट थी. इस खबर के बाद से आकाश काफी परेशान था और उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. साथ ही उसने सुसाइड कर लिया। 

बताया जा रहा है कि आकाश को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था. उनके गांव वाले का कहना है कि 17 अगस्त की शाम को आकाश शराब के नशे में धुत होकर बाइक पर घूम रहा था. घटना से तीन दिन पहले ही निकिता अपने मायके से ससुराल आई थी और आकाश 10 दिनों की छुट्टी लेकर घर आया था. घटना वाली रात दोनों के बीच इस बात को लेकर काफी बहस भी हुई थी. उसके बाद आकाश ने टेलीफोन की वायर से निकिता का गला घोंटा और खुद ट्रेन से कटकर जान दे दी. उनके करीबी रिश्तेदारों का कहना है कि  2-3 दिन से आकाश और निकिता के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था. बीती रात आकाश किसी को बताए बगैर घर से कार लेकर निकला और रेलवे स्टेशन पहुंचकर कार पार्किंग में खड़ी की. जिसके बाद आकाश प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर पहुंचा और तेज रफ्तार मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दे दी.


जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उन्हें आकाश के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला। उस सुसाइड नोट में आकाश ने लिखा, 'मैं और मेरी पत्नी अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहे हैं. हमने तय किया कि पहले मैं निकिता की गला दबाकर हत्या करूंगा और फिर मैं खुद ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करूंगा. इसमें मेरे परिवार का कोई कसूर नहीं है.' उसने आगे लिखा, 'ये मेरी मजबूरी है कि मैं फौज में हूं और मैं सिर्फ साल में 2-3 महीने के लिए ही घर आ पाता हूं. पापा हमें माफ करना और भाई को हमेशा के लिए वापस बुला लेना.' 

Find Us on Facebook

Trending News