पत्नी के तानों से परेशान हो पति ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट, 41 बार चाकू से गोदा

पत्नी के तानों से परेशान हो पति ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट,  41 बार चाकू से गोदा

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : अपनी पत्नी के तानों से तंग आकर एक शख्स ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है. मामला हरियाणा के गुरुग्राम का है, जहां शख्स ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी बीवी के तानों और अपमान से तंग आकर बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. पहले तो शख्स ने अपनी पत्नी को 41 बार चाकू मारा और जब उस से भी उसका जी नहीं भरा तो उसने लोहे के पाने से सिर पर इतना बार किया कि उसका दिमाग खोपड़ी सड़े बाहर निकल गया. 

क्या है पूरा मामला 

दिल्ली के पटेल नगर की रहने वाली 24 साल की वंशिका की शादी 2017 में गुरुग्राम के सेक्टर-5 के अशोक विहार फेस-1 में रहने वाले पंकज भारद्वाज के साथ हुई थी. एक साल तक दोनों  के बीच सब ठीक ठाक रहा पर उसके बाद बात बिगड़ने लगी. हत्या के आरोपी पति पंकज ने बताया कि वंशिका के मायके वाले उसके घर में ज्यादा दखल देने लगे जिसके बाद से बात बिगड़ती चली गई. वंशिका अपने मायके वालों के इशारे पर चलने लगी और बात-बात पर उसकी बेइज्जती करती थी. उसने वंशिका को बहुत समझाने की कोशिश की पर पर वह नहीं समझी.

इसके बाद से पंकज अपनी पत्नी से दुखी रहने लगा और उस से नफरत करने लगा. इसी बीच पंकज के मन में बदले की भावना ने घर कर लिया और वह बदला लेने की फ़िराक में जुट गया. रविवार को मौका देखते ही पंकज ने अपनी पत्नी वंशिका पर चाकू से हमला बोल दिया. पंकज ने वंशिका पर एक बाद एक 41 बार चाकू से वार किए. वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी. लेकिन इस पर भी पंकज का गुस्सा शांत नहीं हुआ. उसने लोहे के एक पाने से वंशिका के सिर पर कई बार वार किए. जिससे उसकी खोपड़ी तक टूट गई और दिमाग बाहर निकल आया.

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी पति पंकज और उसके एक साथी नसीम अहमद को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि नसीम कत्ल की इस साजिश में शामिल था. वो चाकू खरीदने से लेकर कत्ल तक पंकज का सहयोगी रहा. वहीं इस मामले में पुलिस ने पंकज और नसीम के आलावा पंकज के पिता विजय कुमार, मां बालेश देवी और उसके भाई हैप्पी को भी इस साजिश में आरोपी बनाया है. वहीं घटना के बाद मृतका के पिता ने पंकज और उसके परिवारवालों पर दहेज़ मांगने का भी आरोप लगाया है. 


Find Us on Facebook