बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भांजे-भांजी को डांटने पर पति ने मारे दो थप्पड़, नाराज होकर विवाहिता ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

भांजे-भांजी को डांटने पर पति ने मारे दो थप्पड़, नाराज होकर विवाहिता ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

ARA : भोजपुर जिले में पिछले कुछ दिनों में हत्या और आत्महत्या की कई घटनाएं सामने आई है। गुरुवार को भी यहां एक विवाहित ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना भोजपुर के गड़हनी थाना क्षेत्र के असलान गांव की है। मृतका की पहचान पप्पू सिंह की पत्नी पूजा देवी(32) उर्फ फूल कुमारी के रूप में की गई है। विवाहिता की मौत के बाद गांव में सनसनी फैल गई है।

भांजे-भांजी को गाली देने से पति हुआ था नाराज

मामले में मृतका के पति पप्पू सिंह ने बताया कि उसकी भांजी की तबीयत काफी खराब थी। इसके कारण वह अपने बहन के साथ अपनी भांजी को डॉक्टर से दिखाने के लिए गड़हनी बाजार गया था। उसे दिखाने के बाद उसने अपनी भांजी को दवा दिलाई। जब वह घर पर लौटा तो उसकी पत्नी ने उसकी बहन और भांजी के साथ गाली-गलौज किया।

तभी उसने अपनी पत्नी को गाली देने के लिए मना किया पर वह नहीं मानी। इसी बात पर गुस्से में आकर उसने उसे दो थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद वह अपने कमरे में गई और पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली।

पति ने खुद दी पुलिस को सूचना

इसके बाद उसने इसकी सूचना अपनी पत्नी के मायके वालों और स्थानीय थाना को दी। सूचना पाकर स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमॉर्टम सदर अस्पताल में करवाया।

मायके वालों ने भी दिया दामाद का साथ

वहीं, इस मामले में गड़हनी थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि मृतका के मायके वालों द्वारा ही लिखित आवेदन दिया गया है। दिए गए आवेदन में कहा गया है कि वह बराबर बीमार रहती थी। इसके कारण वह चिड़चिड़ी हो गई थी। उस आवेदन में उनके द्वारा ससुराल वालों पर किसी प्रकार का कोई आशंका या आरोप नहीं लगाया है।

पांच बच्चों की थी मां

बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाई और एक बहन में दूसरे स्थान पर थी। अपने मां-बाप की इकलौती बेटी थी। उसे 3 बेटी वंदना, प्रीति, कृति और 2 बेटे विक्की और विवेक है। इस घटना के बाद मृतका की मां राशमुन्ना देवी और परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Suggested News