बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मछली बनाने से मना करने पर पति बना हैवान... पत्नी की गला दबाकर हत्या, शव फेंककर हुआ फरार

मछली बनाने से मना करने पर पति बना हैवान... पत्नी की गला दबाकर हत्या, शव फेंककर हुआ फरार

मोतिहारी. मछली बनाने से मना करना पति को इस कदर नागवार गुजरा कि उसने पत्नी की हत्या कर दी। पति ने पत्नी की गाला दबाकर हत्या कर शव को नदी के किनारे फेक पति फरार हो गया ।ग्रामीणों के सूचना पर पीपरा कोठी पुलिस ने धनौती नदी के समीप से बरामद कर करवाई में जुट गई । घटना पीपरा कोठी थाना क्षेत्र रामगढ़ महुअवा का बताया जा रहा है । पुलिस  मामले में कुछ लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी हुई है ।

मोतिहारी के पीपरा कोठी रामगढ़ महुअवा गांव में यह घटना हुई. पति  ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर शव को धनौती नदी के किनारे फेक फरार हो गया। शव की पहचान रामगढ़ महुअवा के उपेंद्र सहनी की पत्नी निशा देवी के रूप में की गई । ग्रामीणों के अनुसार शनिवार की रात्रि पति ने पत्नी को मछली बनाने को कहा था. पत्नी ने रविवार व्रत की बात कहकर मछली बनाने से इनकार कर दिया गया ।इतने में पति आग बबूला होकर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दिया गया। 

बाद में शव को नदी किनारे फेक सभी परिजन घर छोड़ फरार हो गए । धनौती नदी किनारे एक महिला का शव देख ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दिया गया ।पीपरा कोठी पुलिस सूचना मिलते ही शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर करवाई में जुट गई । 

मायके वाले के सूचना पर पुलिस करवाई में जुटी है। मृतक महिला का मायके मोतिहारी रघुनाथपुर बताया जा रहा है ।मृतक महिला के पिता ने थाना में आवेदन देकर पति सहित आधा दर्जन लोगों को आरोपित किया है।पीपरा कोठी थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम में भेज कर करवाई में जुटे है ।वही पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

Suggested News