पति गया था शौचालय, लौटा तो सामने पड़ी थी पत्नी की गोलियों से छलनी हुई लाश

पति गया था शौचालय, लौटा तो सामने पड़ी थी पत्नी की गोलियों से छलनी हुई लाश

SIWAN : जिले में एक महिला की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मरनेवाली महिला एक पुलिसकर्मी की पत्नी बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि जब महिला की हत्या की गई तो उस समय पति भी घर पर मौजूद था। लेकिन इसके बाद भी हत्यारे अपने मंसूबे में कामयाब रहे। मरनेवाली महिला का नाम रिया देवी बताया गया है। वहीं महिला का पति मध्य प्रदेश पुलिस में काम करता है।

हत्या की ये घटना आंदर थाना क्षेत्र के मदिशाला पुर गांव के समीप की है। बताया जा रहा है कि महिला रिया देवी अपने पति सुधीर कुमार यादव के साथ पटना से शिक्षक की परीक्षा देकर अपने घर मदिशाला पुर लौट रही थी तभी अपराधियों ने महिला को मदिशाला पुर गांव के समीप ही गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।

घर से कुछ दूरी पर मारी गई गोली

बताया गया कि अपराधियों ने इस घटना को महिला के घर से महज कुछ दूरी पर अंजाम दिया। वहीं महिला के पति सुधीर कुमार यादव है जो मध्य प्रदेश पुलिस में तैनात है। उसने पुलिस को बताया कि  मैं अपने घर के बगल में शौच करने लगा था, तभी कोई पैदल आया और मेरी बीवी को गोली मारकर फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही सीवान एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय दलबल के साथ आंदर थाना पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं कि आखिर महिला को गोली क्यों मारी गई और गोली मारने वाला कौन था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.


Find Us on Facebook

Trending News