बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब के नशे में घर आए पति ने पीट पीटकर की पत्नी की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

शराब के नशे में घर आए पति ने पीट पीटकर की पत्नी की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

AURANGABAD: औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के भरूब गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां शराब के नशे में धुत्त होकर घर आए पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मृतका की पहचान भरूब गांव के निवासी पप्पू यादव की 30 वर्षीय पत्नी मुन्नी देवी के रूप में हुई है। मुन्नी देवी का मायके मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के ओरा गांव है।

जानकारी अनुसार मुन्नी देवी की शादी 2018 में बड़ी ही धूमधाम से भरुब निवासी पप्पू यादव से हुई थी। जो भी बन पड़ा था वो सब मायके वालों ने शादी में उपहार स्वरूप दिया था। मृतिका के भाई ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद से बहनोई पप्पू यादव सोने की चेन और मोटरसाइकिल के लिए बहन के साथ हमेशा मारपीट करते रहता था। इसको लेकर कई बार हम लोग उसे समझाएं बुझाए थे, लेकिन वह अपनी हरकत से बाज नहीं आता था। 

मृतका के भाई ने बहनोई पर बहन की हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि, आज संध्या करीब 5 बजे वह शराब के नशे में टूल होकर अपने घर आया और मेरी बहन के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट के दौरान गंभीर चोट लगने से मेरी बहन बेहोश हो गई। बहनोई व उसके परिजन गांव के ही डॉक्टर से इलाज करवाया। स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने बाहर जाने की सलाह दी। बहनोई पप्पू यादव और उसके ससुर बिरजु यादव दाउदनगर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। घटना की सूचना मेरी भगिनी ने चुपके से दूसरे के मोबाइल से हम लोगों को दी। 

वहीं सूचना पाकर हम सभी दाउदनगर के निजी अस्पताल में पहुंचे। जहां मेरी बहन का हालत गंभीर था। इसी क्रम में उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना ओबरा थाने की पुलिस को दी। सूचना पर ओबरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार शर्मा अपने पूरे दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, औरंगाबाद भेज दिया है। वहीं पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए मृतका के पति पप्पू यादव और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के भाई मनोज कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मृतका की दो बेटी है। मौत की खबर सुनकर परिजनो में कोहराम मच गया और सबका रो-रोकर बुरा हाल है।

Suggested News