बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आई ना हमरा बिहार में, पुलिया बहल मिलेगा नदिया के धार में...तेजस्वी ने पोस्टर लगाकर सीएम नीतीश को घेरा

आई ना हमरा बिहार में, पुलिया बहल मिलेगा नदिया के धार में...तेजस्वी ने पोस्टर लगाकर सीएम नीतीश को घेरा

PATNA: डबल इंजन के सरकार में घुमिए हमरे बिहार में पुल बहल मिलेगा नदियाँ के धार में...बिहार में अब तक करीब दो दर्जन पुलों ने जलसमाधि ले ली है। पुलों के लगातार धराशाई होने को लेकर राजद बिहार सरकार पर हमलावर है। इसी कड़ी में राजद ने एक बार फिर डबल इंजन की सरकार पर बड़ा हमला बोला है। इस बार राजद कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाकर राजद नेत्री ने बिहार सरकार को घेरा है। 

उन्होंने पुल गिरने के मामले को लेकर एक पोस्टर लगाया है। इस पोस्टर में लालू परिवार सहित राजद के कई दिग्गज नेताओं की तस्वीर है। साथ ही तेजस्वी यादव की भी बड़ी सी तस्वीर लगी है। इस पोस्टर को राजद नेत्री एकता यादव ने लगाया है। साथ ही पोस्टर में एक कार्टून नुमा दृश्य भी दर्शाया गया है। जिसमें एक व्यक्ति स्कूटर से नदी के किनारे पहुंता है, जहां उसे पुल दिखाई नहीं देता है, वहीं एक व्यक्ति वहीं खड़ा है। 

पोस्टर में दोनों के बीच हुई बातचीत को भी दिखाया गया है। पोस्टर में स्कूटी सवार युवक पास खड़े युवक से पूछ रहा है कि इस नदी पे तो पुलिया था? वहीं युवक जवाब देता है कि, वह तो बह गया...पर थोड़ा इंतजार कर लो, हो सकता है कोई दूसरा बह कर आ जाए!! बता दें कि कुछ दिन पहले लालू यादव ने भी ऐसा ही एक पोस्टर जारी कर बिहार सरकार पर बड़ा हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि दो हफ़्तों में एक दर्जन पुल गिरने के बाद बिहारवासी।       

मालूम हो कि बिहार की राजनीति में पोस्टर वार का अलग ही महत्व है। यहां राजनेता राजनीतिक हमलों के लिए अक्सर पोस्टरवार का इस्तेमाल करते हैं। इसी कड़ी में राजद ने भी पोस्टर लगाकर बड़ा हमला बोला है। वहीं बिहार में अपराधिक घटनाएं भी लगातार बढ़ रही है। जिसको लेकर भी विपक्ष सरकार पर हमलावर है। 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Suggested News