बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देश बचाने के लिए बीजेपी को हराने एकजुट है I.N.D.I.A... सीट बंटवारे पर डी. राजा का बड़ा ऐलान, लालू यादव से कर रहे फाइनल डील

देश बचाने के लिए बीजेपी को हराने एकजुट है I.N.D.I.A... सीट बंटवारे पर डी. राजा का बड़ा ऐलान, लालू यादव से कर रहे फाइनल डील

पटना. भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव डी राजा ने मंगलवार को कहा कि इंडिया गठबंधन और उसके सभी घटक दलों का एक ही संकल्प है 'देश बचाओ'। अगर हमें देश को बचाना है तो बीजेपी को हराना होगा। इसलिए साझा संकल्प है 'देश बचाओ, बीजेपी हटाओ' को आगे बढ़ाने में इंडिया लगा हुआ है. 

सीपीआई नेता डी राजा ने पटना में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन बीजेपी और RSS के खिलाफ है। पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह डरे हुए हैं। हमलोग का एक ही उद्देश्य है देश बचाना। पिछली बैठक में यह तय हुआ था कि इंडिया में सीट शेयरिंग जल्द हो। अभी शुरू हुआ है। बिहार में शुरू हो चुका है। उन्होंने कहा कि मोदी सोच रहे हैं कि I.N.D.I.A गठबंधन टूट जाएगा, लेकिन, ऐसा होगा नहीं। 

उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहैव तानाशाह की तरह है. वे लोकतांत्रिक मूल्यों के अनुरूप कार्य नहीं कर रहे हैं. शीतकालीन सत्र में संसद से निलंबित किए गए विपक्षी सांसदों वाले वाकये की ओर इशारा करते हुए उन्होंने ये बातें कही. 




Suggested News