बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जा रहा था रक्षासूत बंधवाने बहन के घर लेकिन रास्ते में हीं...

जा रहा था रक्षासूत बंधवाने बहन के घर लेकिन रास्ते में हीं...

गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के वृंदावन गांव के पास अनियंत्रित एंबुलेंस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दिया. जिसमें  मोटर साइकिल पर सवार दो युवक बुरी तरह जख्मी हो गए. एंबुलेंस  चालक ने दोनों जख्मी युवकों को तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल लाया. सदर अस्पताल के चिकित्सक ने  एक युवक को मृत घोषित कर दिया वहीं दूसरे युवक का इलाज गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है.

 मृतक की पहचान मीरगंज निवासी मोहन साह के 21 वर्षीय बेटा राहुल कुमार के रूप में हुई है तो जख्मी युवक की पहचान सिवान जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के हथौड़ा गांव निवासी आमिर अली सिद्दीकी के रूप में की हुई है.

घटना के बारे में  बताया जाता है कि मृतक राहुल कुमार अपने मित्र आमिर अली सिद्दीकी जो थावे रेलवे स्टेशन पर पॉइंट्स मैंन का काम करता है के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर मीरगंज जा रहा था. वह अपनी बहन के घर राखी बंधवाने के लिए जाने वाला था, इसी बीच वह जैसे ही उचकागांव थाना क्षेत्र के वृंदावन के पास पहुंचा ही था कि एक अनियंत्रित एंबुलेंस ने जोरदार धक्का मार दिया. धक्का लगते ही मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक बुरी तरह जख्मी होकर लहू लुहान हो गए.

एंबुलेंस चालक ने उसे अपने एंबुलेंस द्वारा तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टर ने राहुल को मृत घोषित  कर दिया. मृतक के भाई ने बताया कि दो भाइयों में वह छोटा था, उसकी तीन बहने हैं. एक बहन की शादी सिवान जिले में 6 माह पहले हुई थी, बहन द्वारा उसे राखी बांधने के लिए बुलाया गया था. इसी बीच वह सड़क हादसे का शिकार हो गया, इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है तो परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


Suggested News