IAS पूजा और अमित शाह का फोटो पोस्ट करना पड़ा भारी, फिल्म निर्माता और पूर्व पत्रकार अविनाश दास गिरफ्तार

IAS पूजा और अमित शाह का फोटो पोस्ट करना पड़ा भारी, फिल्म निर्माता और पूर्व पत्रकार अविनाश दास गिरफ्तार

DESK. फिल्म निर्माता अविनाश दास को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुजरात पुलिस ने मंगलवार को अविनाश दास को मुंबई में हिरासत में लिया है। आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तस्वीर को ट्विटर पर साझा करने से संबंधित एक मामले में फिल्म निर्माता पर कार्रवाई की गई है। अधिकारी ने कहा कि उसे आगे की कार्रवाई के लिए अहमदाबाद लाया जा रहा है।

शहर की अपराध शाखा के सहायक पुलिस आयुक्त डी पी चुडासमा ने कहा कि हमने दास को मंगलवार को मुंबई से हिरासत में लिया। हमारी टीम उन्हें आगे की कानूनी प्रक्रिया के लिए अहमदाबाद ला रही है।

अहमदाबाद अपराध शाखा ने दास के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 469 (जालसाजी) के साथ-साथ राष्ट्रीय सम्मान के अपमान की रोकथाम अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी। दास ने अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी पोस्ट किया था।

अविनाश दास विभिन्न मीडिया संस्थानों से जुड़े रहे हैं। उन्होंने 'अनारकली ऑफ आरा' फिल्म का निर्देशन भी किया है। अविनाश के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार झारखंड कैडर की आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल की गृह मंत्री अमित शाह के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करने का आरोप है। इसके अलावा उन पर राष्ट्र ध्वज के अपमान का भी मामला दर्ज है।


Find Us on Facebook

Trending News