बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'लालू जी निकले तो सबका मटिया गुल हो जाएगा, पहले बेटा-बेटी से लड़िए ना'.. राजद सुप्रीमो के चुनावी प्रचार पर जाने के सवाल पर भड़की रोहिणी आचार्य, बीजेपी को खूब सुनाया

'लालू जी निकले तो सबका मटिया गुल हो जाएगा, पहले बेटा-बेटी से लड़िए ना'.. राजद सुप्रीमो के चुनावी प्रचार पर जाने के सवाल पर भड़की रोहिणी आचार्य, बीजेपी को खूब सुनाया

PATNA: लोकसभा चुनाव शुरू होने में अब मात्र 3 दिन बचा है। पहले चऱण का चुनाव 19 अप्रैल को होगा। इसको लेकर सभी तैयारियां जोरो पर है। वहीं सभी पार्टियां चुनाव प्रचार के लिए लगातार दौरे कर रहे हैं। राजद सुप्रीमो की दोनों बेटियां मीसा भारती और रोहिणी आचार्य चुनावी रण में है। दोनों हर दिन चुनावी प्रचार के लिए पटना से अपने अपने क्षेत्र में रवाना होती है। इसी दौरान रोहिणी आचार्य और मीसा भारती बीजेपी पर जमकर निशाना भी साधती है। एक बार फिर रोहिणी आचार्य ने बीजेपी पर जोरदार निशाना साधा है। रोहिणी आचार्य बीजेपी के लालू यादव के चुनाव प्रचार पर जाने को लेकर सवाल पर पलटवार किया है।

रोहिणी आचार्य ने कहा कि, पहले लालू यादव के बेटा बेटी से तो लड़िए ना फिर मेरे पापा(लालू यादव) से लड़िएगा। दरअसल, जब रोहिणी आचार्य से पूछा गया कि, बीजेपी के नेता पूछ रहे हैं कि राजद सुप्रीमो लालू यादव क्यों नहीं चुनावी प्रचार के लिए कहीं जा रहे हैं। इसको लेकर रोहिणी आचार्य ने कहा कि, लालू यादव के तो नाम से ही बीजेपी वाले थरथर कांपते हैं। जिस दिन लालू यादव निकलेंगे उस दिन सबका मटिया गुल हो जाएगा। 

रोहिणी ने कहा कि, बीजेपी वालों को सिर्फ मौका चाहिए। पहले बेटा बेटी से लड़िए ना, बिहार की जनता से लड़िए फिर मेरे पापा से (लालू यादव) लड़िएगा। उन्होंने कहा कि, मेरे पापा का तबीयत खराब है। रोहिणी आचार्य सारण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही है। वहीं मीसा भारती पाटलिपुत्र से चुनाव लड़ रही हैं। दोनों बहने बीजेपी पर इन दिनों हमलावर हैं। 

वहीं जब रोहिणी आचार्य से पूछा गया कि, जनता का मूड क्या है तो उन्होंने कहा कि, इस बार जनता का मूड बदलाव का है। जनता इस बार पागल हो गई है। जनता भी हैरान है कि इतना सांझा दिया, मंहगाई इतना बढ़ गया, 15 15 लाख रुपएया सबतो देने वाला था, सबको इंतजार है कि कब पैसा देंगे। गौरतलब हो कि, पहले चरण का चुनाव 19 अप्रैल को होना है। वहीं 17 अप्रैल को प्रचार का आखिरी दिन है। बिहार में सात चरणों में चुनाव होना है। पहले चरण में नवादा, गया औरंगाबाद और जमुई में जुनाव होगा। 

Suggested News