धर्म नहीं बदला तो पहले बहू और बेटी से घर में घुसकर किया दुष्कर्म, फिर उन्हें अगवा कर अपने साथ ले गए बदमाश

धर्म नहीं बदला तो पहले बहू और बेटी से घर में घुसकर किया दुष्कर्म, फिर उन्हें अगवा कर अपने साथ ले गए बदमाश

BEGUSARAI : खबर बेगूसराय जिले से जुड़ी है, जहां एक मुस्लिम बहुल गांव में बसे हिन्दू परिवार से जबरन धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की गई, जब इस परिवार ने ऐसा करने से मना कर दिया तो दूसरे समुदाय के कुछ बदमाश उनके घर में घुस आए और बहू-बेटी से दुष्कर्म किया। इतने पर भी उनका मन नहीं भरा तो दोनों को वह अगवा कर अपने साथ ले गए। जिले में हुए इस घटना के बाद आरोप है कि स्‍थानीय प्रशासन पर भी लीपापोती का आरोप लग रहे हैं। वहीं मामला सामने आने  के बाद कई हिन्दू संगठन भी घटना के विरोध में खड़े हो गए हैं।

बताया गया कि जबरन धर्मांतरण और लव जिहाद से जुड़ा यह मामला जिले के सिंघौल थाना क्षेत्र के डुमरी गांव का है. न्‍याय की आस में कोर्ट परिसर पहुंचे पीड़ित परिवार ने कहा कि गांव के मोहम्मद जाहिद, मोहम्मद शाहिद और मोहम्मद अरमान उनके घर की बहू एवं बेटी के साथ लंबे समय से बलात्कार करते आ रहे हैं. वह उनके खिलाफ कुछ नहीं कर पाते हैं. 

नाग पंचमी के दिन किया दुष्कर्म और अगवा

परिवार के लोगों ने बताया कि नाग पंचमी की रात तीनों आरोपी अपने अज्ञात साथियों के साथ उनके घर पर धावा बोल दिया था. आरोपियों ने पहले उनकी पत्नी और बेटी के साथ बलात्कार किया, फिर उनका अपहरण कर अपने साथ लेकर चले गए।

पुलिस ने उल्टा हम पर ही कर दिया केस

परिवार के लोगों ने बताया कि आरोपियों द्वारा पूर्व में भी परिवार की महिलाओं के साथ बलात्कार सहित अन्य घटनाओं को अंजाम दिया गया. अब जबरन धर्मांतरण के लिए दबाव डाला जाता है. जब इस बात की शिकायत करने महिला सिंघौल थाना पहुंची तो आरोपियों ने दबाव बनाकर उल्टे परिवार के खिलाफ ही मामला दर्ज करवा दिया. स्थानीय प्रशासन से न्याय नहीं मिलने के बाद निराश होकर उन्‍होंने आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में मामला दर्ज करवाया है.

निशुल्‍क मुकदमा लड़ेंगे वकील

कोर्ट में मामला दर्ज होने के बाद अधिवक्ता ने बताया कि डुमरी गांव में हिंदू अल्पसंख्यक हो चुके हैं और मुस्लिम बहुल क्षेत्र होने की वजह से हिंदुओं को लगातार प्रताड़ित किया जाता है. फिलहाल पीड़ित परिवार ने न्यायालय में मामला दर्ज करवाया है. अधिवक्ता ने बताया कि वह पीड़ितों का मुकदमा निशुल्क लड़ेंगे और पूरे परिवार को न्याय दिलाएंगे।

बिहार सरकार पर उठाए सवाल

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज सरकार द्वारा मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति की जा रही है. यही वजह है कि जहां भी मुस्लिम बहुल क्षेत्र है, वहां हिंदुओं का जीना मुश्किल हो चुका है. अगर यही स्थिति रही तो बजरंग दल किसी भी स्तर तक आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेगा।


Find Us on Facebook

Trending News