हैदराबाद एनकाउंटर पर कोई जता रहा है खुशी, तो कोई बता रहा इसे चिंता का विषय, जानिए किसने क्या कहा....

हैदराबाद एनकाउंटर पर कोई जता रहा है खुशी, तो कोई बता रहा इसे चिंता का विषय, जानिए किसने क्या कहा....

NEWS4NATION DESK : हैदराबाद गैंगरेप को चारों आरोपियों का तेलंगाना पुलिस द्वारा एनकाउंटर कर दिया गया है। चारो आरोपी वहीं मारे गए है जहां पर इनलोगों ने भेटनरी डॉक्टर के साथ हैवानियत की सारी हदों को पार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया था।

आरोपियों के एनकाउंटर की खबर के बाद पूरे देश से बस एक ही आवाज आ रही है कि बहुत ही अच्छा हुआ। लोगों द्वारा हैदराबाद पुलिसकर्मियों का स्वागत फूल बरसाकर किया जा रहा है और खुशी में पटाखे फोड़े जा रहे है। 

इस बीच इस मामले को लेकर राजनीति भी शुरु हो गई है। देश के नेताओं की इस मामले पर अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है। आइए आपको बताते है किसकी क्या प्रतिक्रिया है.....

इंद्रकरण रेड्डी : तेलंगाना के कानून मंत्री, इंद्रकरण रेड्डी ने कहा है कानूनी प्रक्रिया से पहले ही भगवान ने उन्हें सजा दे दी। आरोपियों ने भागने की कोशिश की थी तो मार गिराया गया। इससे हैदराबाद समेत पूरे देश में खुशी है।

मायावती : यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा प्रमुख ने कहा है आरोपियों को ऐसी ही सजा मिलनी चाहिए थी। अच्छा हुआ कि उनका अंत हो गया। वहीं उन्होंने कहा है कि यूपी में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं। लेकिन प्रदेश सरकार सो रही है। यूपी और दिल्ली पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीखना चाहिए। दुर्भाग्यपूर्ण है कि यहां उन्हें मेहमानों की तरह देखा जाता है क्योंकि यूपी में फिलहाल जंगलराज है।

हेमामालिनी : बीजेपी सांसद हेमामालिनी ने कहा है ऐसे दरिंदों के साथ ऐसा ही होना चाहिए था।

जया बच्चन : संसद में आरोपियों को भीड़ के हवाले करने की मांग कर चुकी सपा सांसद जया बच्चन ने कहा है देर आएं दुरुस्त आएं।

उमा भारती : पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने ट्वीट किया है... इस सदी के 19 वें साल में महिलाओं को सुरक्षा की गारंटी देने वाली यह सबसे बड़ी घटना है।

इस घटना को अंजाम देने वाले सभी पुलिस अधिकारी एवं पुलिसकर्मी अभिनंदन के पात्र हैं।

इसके साथ ही कई नेताओं ने इस घटना का पुरजोर विरोध करते हुए इसे भयानक और दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है।



 मेनका गांधी : पूर्व केन्द्रीय मंत्री व बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने कहा है.....जो हुआ है बहुत भयानक हुआ है इस देश के लिए। आप किसी को इसलिए नहीं मार सकते क्योंकि आप उसे मारना चाहते हैं। आप कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकते। वे लोग कभी न कभी फांसी पर लटकाए जाते।

अरविंद केजरीवाल : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि  एनकाउंटर पर लोग खुशी और संतोष जाहिर कर रहे हैं। लेकिन यह चिंता की भी बात है कि लोगों का क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम से भरोसा उठ गया है। इस बारे में सभी सरकारों को मिलकर चिंतन करना होगा।

 

 

Find Us on Facebook

Trending News