बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद की धरती पर कोई जाति की बात करता है तो उससे बड़ा कोई बेवकूफ नहीं हो सकता, अशोक चौधरी को सांसद सुरेंद्र यादव ने खूब सुना दिया

जहानाबाद की धरती पर कोई जाति की बात करता है तो उससे बड़ा कोई बेवकूफ नहीं हो सकता, अशोक चौधरी को सांसद सुरेंद्र यादव ने खूब सुना दिया

PATNA : बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी के भूमिहार वाले प्रकरण में अब जहानाबाद के सांसद सुरेंद्र यादव की एंट्री हो गई है । सुरेंद्र यादव ने अशोक चौधरी पर हमला करते हुए कहा की जहानाबाद वीरों की धरती है और वीरों की धरती को कोई चैलेंज नहीं चल सकता यहां सभी जाति के लोगों ने कुर्बानी दी है और वीर की धरती में कोई चैलेंज और चुनौती करता है तो उससे बड़ा कोई बेवकूफ हो ही नही सकता है। ये किस दल का नही बल्कि सभी धर्म और जाति की जगह है। उन्होंने कहा कि ए टू जेड की पार्टी है और हमें पिछले चुनाव में समाज के सभी वर्गों का समर्थन हासिल हुआ है और समाज के सभी वर्गों को राजद के साथ आ जाना चाहिए।

जहानाबाद पर बात करते हुए राजद सांसद ने कहा कि एटूजेड के साथ हम पूरी तरह से साथ है। यहां के सभी लोगों ने मुझे वोट दिया है और मैं इसका समर्थन करता हूं कि सभी जातियों और सभी धर्मों के लोगों को एक साथ आना चाहिए।

बता दें कि नीतीश सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने जहानाबाद में जनता दल यूनाइटेड के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे, वहीं पर उन्होंने विवादास्पद बयान दिया था। जिसके बाद से सियासी उबाल है। अशोक चौधरी ने कहा कि कुछ लोग जात-पात की राजनीति करके नीतीश कुमार के साथ जहानाबाद में जो किया वह क्या उचित है? भूमिहार के गांव में जाते तो लोग भाग जाते हैं कि हम लोग वोट नहीं देंगे। काहे नहीं दीजिएगा भाई, काम तो आपके यहां भी हुआ है। हम लोग दरवाजे-दरवाजे घूमते थे तो सब कहते थे कि चंद्रेश्वर चंद्रवंशी जी को वोट नहीं देंगे. आपका उम्मीदवार (भूमिहार) चार-चार बार जीतेगा। आपका उम्मीदवार भूमिहार होगा, खराब होगा और काम नहीं हो करेगा तो भी जीतेगा। मेरा उम्मीदवार तीन-तीन चार-चार बार दरवाजे पर गया, तब कहिएगा हम वोट नहीं देंगे। 

Suggested News