बीपीए अध्यक्ष ने मंत्री मंगल पांडे से की मुलाकात, उत्कृष्ट खिलाड़ियों की नियुक्ती समेत अन्य मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

बीपीए अध्यक्ष ने मंत्री मंगल पांडे से की मुलाकात, उत्कृष्ट खिलाड़ियों की नियुक्ती समेत अन्य मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

पटना... राज्य की खेल व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने को लेकर  बिहार प्लेयर्स एसोसिएशन (बीपीए) के अध्यक्ष मृत्युंजय तिवारी ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांड से मुलाकात की। बता दें कि  मंगल पांडे के पास स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ पथ निर्माण, कला-संस्कृति एवं खेल विभाग भी है। राजद नेता मृत्युंजय तिवारी राजधानी के मोइनुलहक स्टेडियम में सुरक्षा व्यवस्था एवं रखरखाव ठीक करने के साथ 5 सालों से बंद पड़े उत्कृष्ट खिलाड़ियों की नियुक्ति प्रक्रिया शीघ्र प्रारंभ करने की मांग की। 

मंत्री मंगल पाडे से मुलाकात के दौरान राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने राज्य का एकमात्र फिजिकल कॉलेज की बदहाली दूर करने एवं अन्य मांगों पर जल्द निराकरण करने की मांग की। खेल मंत्री को ज्ञापन के दौरान यह भी बताया कि मांगों पर सुनवाई नहीं हुई तो 10 जनवरी से मोइनुलहक स्टेडियम के गेट पर अनशन करेंगे। 

ज्ञापन लेने के बाद मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि राजद नेता मृत्युंजय तिवारी बहुत पहले से ही खेल एवं खिलाड़ियों को बेहतर सुविधा देने को लेकर कहते आए हैं। राज्य सरकार भी खिलाड़ियों को लेकर हमेशा गंभीर रहती है। राजद नेता ने जाे ज्ञापन के जरिए मांग की है उस पर जल्द ही संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर निराकरण करने की कोशिश करुंगा। 

Find Us on Facebook

Trending News