बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नववर्ष में शराब के नशे में हुड़दंग करते पकड़े गए तो खैर नहीं, हर जगह होगी सारण पुलिस की पैनी नजर

नववर्ष में शराब के नशे में हुड़दंग करते पकड़े गए तो खैर नहीं, हर जगह होगी सारण पुलिस की पैनी नजर

CHAPRA : जिले में नववर्ष को लेकर होने वाले आयोजनों के दौरान असामाजिक तत्वों पर सारण पुलिस की पैनी नजरें है। नववर्ष के अवसर पर जिले में शराबबंदी कानून का उल्लघंन करने एवं उत्पात मचाने एवं छेड़छाड़ करने वालों पर सारण पुलिस सख्त कार्रवाई करेंगी। जिसके लिए सारण पुलिस ने विशेष तैयारी की है। 

इस संबंध में सारण पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला ने बताया कि आगामी नववर्ष को लेकर सारण पुलिस द्वारा विशेष तैयारी की गई है। जिसके तहत नववर्ष के अवसर पर सारण पुलिस द्वारा शराबबंदी हेतु विशेष अभियान चलाकर मद्य निषेध कानून का उल्लघंन करने वालों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएगी। 

सभी थानों में शराब भट्ठियां एवं चिन्हित हाॅट स्पाॅट पर एवं पूर्व के आरोप पत्रित अभियुक्तों के विरुद्ध छापेमारी की जायेगी। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में मुख्य मार्गों पर ब्रेथ एनालाइजर से भी जांच कराई जाएगी।

नववर्ष की पूर्व संध्या पर सभी प्रमुख पिकनिक स्थानों पर थाना स्तर से पुलिस पदाधिकारी/बल की प्रतिनियुक्ति एवं निगरानी रखी जाएगी। इस अवसर पर महिलाओं के साथ छेड़खानी करने वालों एवं खतरनाक तरीके से बाइक चलाने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई हेतु विशेष दल का गठन किया गया है।

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News