65 घोटाले के आरोप लगाए तो उसे साबित करे विपक्ष, राम कृपाल ने दी तेजस्वी को चुनौती

65 घोटाले के आरोप लगाए तो उसे साबित करे विपक्ष, राम कृपाल ने दी तेजस्वी को चुनौती

PATNA : विपक्ष कभी खुश नहीं होता, इसमें कुछ नया नहीं है. इसको गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।  यह कहना है पाटलीपुत्र से सांसद राम कृपाल यादव का। वह कल से बिहार विधानमंडल में शुरू हो रहे मानसून सत्र को लेकर अपनी बात रख रहे थे। भाजपा सांसद ने कहा विधानसभा अध्यक्ष ने बजट सत्र में विधायकों से हुए मारपीट की घटना को लेकर गंभीरता से कार्रवाई की है और जो भी दोषी पाए गए उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। अब इस पर विपक्ष खुश नहीं है, तो उस पर कुछ नहीं किया जा सकता है। क्योंकि विपक्ष में हैं, इसलिए वह खुश नहीं होंगे, चाहे जो भी कार्रवाई कर ली जाए। 

रामकृपाल यादव ने कहा विपक्ष अगर दावा कर रहा कि बिहार में 65 घोटाला हुआ हो तो उसे साबित करें। सिर्फ आरोप लगाने से कुछ नहीं होता। बिहार सरकार में कोई घोटाला नहीं हुआ है, विपक्ष का काम है सिर्फ आरोप लगाना, जो वह कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने संसद में विपक्ष के हंगामे को लेकर भी नाराजगी जाहिर की। उनका कहना था चार दिन से संसद में कोई कार्यवाही नहीं हो सकी है। कई महत्वपूर्ण विधेयकों पर चर्चा नहीं हो पा रही है। विपक्ष की हरकतों के कारण हर दिन देश को करोड़ों रुपए का नुकसान उठाना पड़ रहा है।

चिराग के प्रति दिखे नरम

चिराग तेजस्वी की नजदीकी पर उन्होंने कहा कि दोनों स्वतंत्र हैं। आनेवाले समय में तय हो जाएगा कि कौन कहां जा रहा है।  इस दौरान उन्होंने जातिगत जनगणना को लेकर बिहार सरकार की मांग पर कहा  कि इस केंद्र को निर्णय लेना है। वह उचित निर्णय लगी। 

Find Us on Facebook

Trending News