बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिना लाइसेंस पटाखा बेची तो जायेंगे जेल, भागलपुर में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, कई दुकानों में छापेमारी कर विस्फोटक सामान किया बरामद

बिना लाइसेंस पटाखा बेची तो जायेंगे जेल, भागलपुर में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, कई दुकानों में छापेमारी कर विस्फोटक सामान किया बरामद

BHAGALPUR: बिहार में पटना सहित कई जिलों में पटाखों पर बैन लगाया गया है। पटाखें बेचने और जलाने पर रोक लगा दी गई हैं। इसके बाद भी कई जगह पटाखें बेची जा रही है। जिससे लेकर पुलिस प्रशासन सख्त कार्रवाई कर रही है। 

इसी कड़ी में भागलपुर सुलतानगंज जिला पदाधिकारी के निर्देश पर सुलतानगंज प्रखण्ड विकास पदाधिकारी नीशा  राय, थानाध्यक्ष प्रिय रंजन के नेतरुत में सुलतानगंज के  बजार में दिपावली त्योहार को लेकर  विस्फोट पटाखा समान को लेकर विभिन्न दुकानों में छापेमारी अभियान चलाया गया। इस दौरान मजिस्ट्रेट प्रखण्ड विकास पदाधिकारी के पदभार पर निशा राय महिला थानाध्यक्ष किरण सोनी एसआई संगम कुमारी  नीरज कुमार ने शहर के विभिन्न पटाखे दुकानों में  छापेमारी करते हुए बिस्फोट पटाखा  बरामद किया। 

इस दौरान प्रखण्ड विकास पदाधिकारी के पदभार पर मजिस्ट्रेट निशा राय ने बताया कि सुलतानगंज चौक बजार में पटाखा दुकानदार में छापेमारी की गई है। साथ ही विस्फोट पटाखा समान बरामद किया गया है।

 ऐसे विस्फोट पटाखा समान बेचने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी और बिना लाइसेंस के  विस्फोट पटाखा समान बेचने पर भी कड़ी कार्रवाई करने की बात कही। जो भी दुकानदार  विस्फोट पटाखा  बेच रहे वह अपना लाइसेंस बनवा ले नहीं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान थाना के कई पुलिस बल मौजूद थे।


Suggested News