चिढ़ते हैं तो चिढ़ते रहें...मैं क्या करूं? उपेन्द्र कुशवाहा ने सवाल उठाने वालों को दिया करारा जवाब, कहा-सच्चाई बता रहा हूं CM नीतीश हैं PM मेटेरियल

चिढ़ते हैं तो चिढ़ते रहें...मैं क्या करूं? उपेन्द्र कुशवाहा ने सवाल उठाने वालों को दिया करारा जवाब, कहा-सच्चाई बता रहा हूं CM नीतीश हैं PM मेटेरियल

PATNA: नीतीश कुमार को पीएम मेटेरियल घोषित किये जाने पर बीजेपी अपरोक्ष रूप से तंज कस रही है। इस पर जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने करारा जवाब दिया है। कुशवाहा ने कहा कि सच्चाई बता हूं । नीतीश कुमार पीएम मेटेरियल हैं। जो इस बात पर चिढ़ रहे हैं वो चिढ़ते रहें। हमें उससे मतलब नहीं। 

बेहतर पीएम साबित हो सकते हैं-कुशवाहा

मीडिया से बात करते हुए उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि किसी को चिढ़ाने के लिए हम नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल नहीं कह रहे. सीएम नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल हैं और राष्ट्रीय परिषद ने सर्व सहमति से इस बात को स्वीकार भी किया है. भविष्य में नीतीश कुमार देश के लिए बेहतर प्रधानमंत्री हो सकते हैं. हम किसी को चिढ़ाना और दिखाना नहीं चाहते हैं. इस बात को लेकर कोई चिढ़ रहे हैं तो चिढ़ते रहें, उससे हमे मतलब नही है. हम तो केवल सच्चाई बता रहे हैं कि नीतीश कुमार पीएम मेटेरियल हैं .

दल से लेना देनी नहीं फिर भी संगठन में-उपेन्द्र कुशवाहा

लगे हाथ उपेन्द्र कुशवाहा ने जेडीयू संगठन में घुसे नकारे और व्यक्तिगत लाभ लेने वाले लोगों पर भी अटैक किया। अपरोक्ष रूप से उन्होंने संगठन का जिम्मा संभालने वाले आरसीपी सिंह पर भी तंज कसा। उपेंद्र कुशवाहा ने संगठन में फेरबदल की मांग की है। कुशवाहा ने कहा कि संगठन में कुछ लोग आ गए हैं जिन्हें पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है . इन लोगो को नीतीश कुमार और उनकी विचारधारा से कोई मतलब नहीं. कुछ लोग संगठन में इसलिए आये हैं कि उन्हें व्यक्तिगत लाभ मिल सके. उपेन्द्र कुशवाहा ने आगे कहा कि राजनीति को पेशा समझ कर ऐसे लोग संगठन में आ गए हैं. समता  पार्टी के समय के पुराने और नए ऊर्जावान साथियों को संगठन में जोड़ने की जरूरत है। ताकि संगठन को और मजबूत किया जा सके। .

Find Us on Facebook

Trending News