पटना के IGIMS में सुरक्षा गार्डों की गुंडागर्दी,किडनी मरीज और माँ को सुरक्षा गार्डों ने लाठी से जमकर पीटा...हुआ बवाल

पटना के IGIMS में सुरक्षा गार्डों की गुंडागर्दी,किडनी मरीज और माँ को सुरक्षा गार्डों ने लाठी से जमकर पीटा...हुआ बवाल

PATNA: पटना के सबसे बड़े अस्पताल आईजीआईएमएस में अगर आप या आप के परिजन को दिखाने जाना है तो सतर्क हो जाएं, वहां सुरक्षाकर्मी आपको गुंडों की तरह पीट सकते हैं। जी हां अभी अभी IGIMS से खबर आई है.लखीसराय  के तुरी गढ़ा गांव के कुंदन झा  जो किडनी के गंभीर मरीज हैं ,वे वह अपनी मां के साथ 2 दिन पहले आईजीआईएमएस पटना में अपना इलाज कराने आए थे. लेकिन उनका इलाज नंबर नहीं लग पाने के कारण नहीं हो पाया। 

आज सुबह से ही भूखे प्यासे कुंदन झा और उनकी मां इलाज के लिये लाइन में लगी हुई थी ताकि नम्बर लगा जाए। लेकिन उसी दौरान सुरक्षा गार्डो ने कुंदन झा की पिटाई शुरू कर दी ।जब अपने बीमार बेटे की पिटाई माँ से नहीं देखी गई तो मां अपने बेटे को बचाने आ गयी। लेकिन बददिमाग सुरक्षा गार्डों ने माँ को भी नहीं बख्शा, सुरक्षा गार्ड की पिटाई से कुंदन की हालत और गंभीर हो गई वही मां का सर फट गया

किडनी के गंभीर मरीज कुंदन झा ने news4nation से बातचीत में बताया कि मैं लखीसराय के तुरी गढ़ा गांव का रहने वाला हूं.  मैं 2 दिन पहले अपनी मां के साथ आईजीआईएमएस में अपने किडनी का इलाज करवाने आया था, लेकिन नंबर नहीं लग पाने के कारण मेरा इलाज नहीं हो पाया ।आज भूखे प्यासे रहकर मेरी माँ लाइन में लगी हुई थी, क्योंकि वह मेरा इलाज करवा कर जाना चाहती थी। लेकिन जब मैंने देखा कि सुरक्षा गार्ड पैसा लेकर दूसरे मरीज को आगे कर देता है. हमने इसका विरोध किया इसके बाद सुरक्षा गार्ड गार्ड आग बबूला हो गया। इसके बाद अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा । क्योंकि मेरी तबीयत खराब थी मैं लेटा हुआ था उस स्थिति में मुझे सुरक्षा गार्डो ने गाली दिया मेरी पिटाई की और जब मेरी मां मुझे बचाने आई तो उसे भी बुरी तरह पीटा।वहीं IGIMS प्रबंधन  मामले में साफ-साफ बोलने से बचते दिख रहा।


Find Us on Facebook

Trending News