बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के इस अस्पताल में नवजात शिशुओं की खरीद बिक्री का चलता है अवैध धंधा, सौदा करते डॉक्टर का वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

बिहार के इस अस्पताल में नवजात शिशुओं की खरीद बिक्री का चलता है अवैध धंधा, सौदा करते डॉक्टर का वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

BETIA : प.चम्पारण के बेतिया मे एक निजी क्लीनिक में नवजात शिशु तस्करी का खेल वर्षों से चला आ रहा है।इस वायरल वीडियो में दिख रहा व्यक्ति डॉक्टर प्रमोद कुमार हैं जो शहर के शहीद चौक पर नीतू सर्जीकेयर नाम से अपना निजी क्लीनिक संचालित करता है। वहीं सूत्रों की माने तो यह डॉक्टर पूर्व में भी एक नवजात शिशु को इम्तेयाज नाम के व्यक्ति से बेच चुका है। 

बताया जा रहा है नवजात शिशु तस्करी का खेल इस डॉक्टर द्वारा लंबे समय से किया जा रहा है। वायरल वीडियो को जरा गौर से देखिए। कैसे इस दरिंदे डॉक्टर द्वारा नवजात का सौदा किया जा रहा हैं। हालांकि इस वायरल विडियो की पुष्टि नही करते है। वही इस संबध मे बेतिया सीविल सर्जन के आदेश पर जांच करने आई बेतिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी चिकित्सक पदाधिकारी अनु प्रियदर्शी ने बताई की जांच की गई है दोषी पाये जाने पर वरीय उचित कार्रवाई की जायेगी । 

वही सिविल सर्जन ने आज नीतू सर्जीकेयर का लाईसेंस रद्द कर डाक्टर प्रमोद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया गया है ।

Suggested News