देवर भाभी के बीच 8 साल से चल रहा था खुलेआम अवैध संबंध, विरोध करने पर दीवानी भाभी ने देवर की ले ली जान

देवर भाभी के बीच 8 साल से चल रहा था खुलेआम अवैध संबंध, विरोध करने पर दीवानी भाभी ने देवर की ले ली जान

मधुबनी : अवैध संबंध के फेर में एक महिला ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. देवर भाभी के बीच 8 साल से चल रहे अवैध संबंध का विरोध करना एक परिवार को बहुत महंगा साबित हुआ.

8 साल से देवर भाभी में चल रहे था अफेयर
देवर-भाभी के बीच आठ सालों से अवैध संबंध का सिलसिला चल रहा था. देवर की पत्नी ने इसका विरोध किया तो प्रेमिका भाभी ने आत्मघाती कदम उठा लिया. अपनी सास, देवर और अपने तीन बच्चों को जहर पिला कर महिला ने खुद भी जहर पी लिया. जहर ने प्रेमी देवर की जान ले ली जबकि एक बच्चे की हालत भी गंभीर बनी हुई है बाकि चार लोग अब खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

 


मामला बिस्फी थाना के सदुल्लाहपुर पखरौनी गांव का है।स्थानीय ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक दरभंगा जिला के थलवारा की रहने वाली चंदा देवी का विवाह सदुल्लाहपुर के स्व. रामवृक्ष साह के बड़े बेटे शिवनारायण साह के साथ हुई थी. लेकिन, शादी के बाद महिला के नैन अपने देवर संतोष साह से मिल गए. दोनेां के बीच अवैध संबंध कायम हो गया जिसकी जानकारी महिला के पति व सास को भी हो गई. लेकिन जब इसे रोकने के लिए देवर की शादी दरभंगा जिला के जाले स्थित बोखरा गांव की रेणु देवी से हुई. लेकिन, शादी के बाद भी देवर-भाभी का संबंध कायम रहा. इस बीच महिला को तीन बेटे हुए और देवर भी चार बच्चों का पिता बन गया, लेकिन दोनों के संबंध पर कोई असर नहीं पड़ा. इधर, देवर की पत्नी लगातार इस संबंध का विरोध करती रही.

Find Us on Facebook

Trending News