अवैध संबंध ने ली जान : बीए पार्ट टू की परीक्षा देकर लौट रहे युवक का पहले किया अपहरण, फिर चाकू गोदकर मार डाला

अवैध संबंध ने ली जान : बीए पार्ट टू की परीक्षा देकर लौट रहे युवक का पहले किया अपहरण, फिर चाकू गोदकर मार डाला

BANKA : अमरपुर  थाना के  मैनमा गांव में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। यहां अवैध संबंधों में एक बीए में पढ़नेवाले युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान ललन साह के रुप में की गयी है। मामले में पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए मृतक के स्वजन के बयान पर हत्यारोपित भोला साह एवं उसकी मां माला देवी को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। 

हत्या के बाद अपने ही घर में छिपाई थी लाश

पुलिस ने बताया कि ललन बीए पार्ट टू का छात्र था।  साथ ही देवघर में रहकर मजदूरी करता था। गुरूवार को बीए पार्ट टू का परीक्षा समुखिया मोड़ कालेज आया था। वहां से घर लौटने के क्रम में  अपहरण कर लिया गया  और बाद में उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि हत्यारे ने ललन की हत्या अपने घर में ही चाकू से गोदकर कर दिया था और शव को मैनमा नवटोलिया बहियार में फेंक दिया था। सुबह जब गांव के लोग धान का फसल देखने बहियार गये तो शव पड़ा देखा, जिसके बाद लोगों को इसकी जानकारी हुई। 

अवैध संबंध बनी मौत की वजह

मृतक का गांव के ही माधो साह की पत्नी  से अवैध संबंध बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष मु सफदर अली एवं फुल्लीडुमर, शंभूगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News