बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मकान बनवाते राजमिस्त्री से बने अवैध संबंध, बेटा हुआ तो शैतान बना हवसी शख्स, मासूम की हत्या में बड़ा खुलासा

मकान बनवाते राजमिस्त्री से बने अवैध संबंध, बेटा हुआ तो शैतान बना हवसी शख्स, मासूम की हत्या में बड़ा खुलासा

PATNA: राजधानी पटना में अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। वहीं पटना पुलिस भी अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए लगातार कार्रवाई करती नजर आ रही है। इसी कड़ी में पटना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र में बीते 7 मार्च को हुए हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पूर्वी एसपी भारत सोनी ने बताया कि इस दोहरे हत्याकांड के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई और वहीं इस मामले में संलिप्त मुख्य आरोपित गणेश कुमार को गिरफ्तार किया है। 

दरअसल, यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग के अवैध संबंध से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। जिसमें हत्यारे गणेश के द्वारा अवैध संबंध में जन्मे अपने बच्चे ऋषभ की हत्या फरसा से कर दी थी और उसका मुख्य गवाह बना कुणाल को भी रास्ते से हटा दिया था ताकि उसका राज किसी के सामने नहीं आए। पूर्वी एसपी भारत सोनी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गणेश कुमार पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं और वहीं यह राजमिस्त्री के साथ-साथ टेंपो चलाने का कार्य किया करता था।

जिसमें उक्त महिला के घर में यह राजमिस्त्री का काम बीते दिनों किया करता था। जिसमें महिला के साथ उसका अवैध संबंध हो गया और उसने जबरन उससे शादी करने की डिमांड करने लगा। महिला के विरोध करने पर उसने खतरनाक कदम उठाते हुए 3 साल के मासूम की हत्या सुनसान इलाके में ले जाकर कर दी और उसे मिट्टी में दबा दिया था।

उसके बाद मुख्य गवाह बने कुणाल को भी उसने रास्ते से हटा दिया था। इस तरह से दोहरे हत्याकांड को करने के बाद आरोपित गणेश फरार चल रहा था और घटना के बाद पुलिस ने मामले की तहकीकात करते हुए मुख्य आरोपित गणेश को गिरफ्तार किया है। फिलहाल इस मामले में हथियार बरामद नहीं हुआ है पुलिस हथियार के बरामदगी के प्रयास में जुटी हुई है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News