पटना में "इम्पैक्ट परफॉर्मर 2020" का हुआ आयोजन, उत्कृष्ट कार्य करनेवालों शिक्षकों और कर्मियों को किया गया सम्मानित

पटना में "इम्पैक्ट परफॉर्मर 2020" का हुआ आयोजन, उत्कृष्ट कार्य करनेवालों शिक्षकों और कर्मियों को किया गया सम्मानित

PATNA : आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय से सम्बद्ध इंपैक्ट कॉलेज ने अपने शिक्षकों एवं कर्मचारियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन पर इम्पैक्ट परफॉर्मर 2020 के तहत पुरस्कार से नवाजा है. यह पुरस्कार कॉलेज और विद्यार्थियों के प्रति समर्पण के साथ ज्ञान और कॉलेज के विकास में बहुमूल्य योगदान को देखते हुए शिक्षकों और कर्मचारियों को दिया गया है. 

कालेज के निदेशक मनीष कुमार वाणिज्य विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर रितु सिंह और सुनील कुमार, प्रबंधन विभाग के फैकेल्टी सदस्य दिवाकर कुमार और वंदना कुमारी, कंप्यूटर विभाग के फैकल्टी सदस्य अनिल कुमार सिंह और धीरज कुमार और कम्युनिकेशन विभाग के डॉ. नवनीत कुमार, अनुपम कुमार, राजीव कुमार को इंपैक्ट परफॉर्मर 2020 का पुरस्कार देकर सम्मानित किया. इसके अलावा प्रियंका हंसा, राहुल कुमार तिवारी, शशांक शेखर, रितिका कुमारी, प्रभात कुमार, सुनीता सिन्हा, दरोगा पंडित और सौरव सिंह को भी निदेशक ने सम्मानित किया. इस अवसर पर कालेज प्रांगण में एक रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 

कॉलेज के चेयरमैन बीडीसी पुरस्कृत शिक्षकों और कर्मचारियों को बधाई देते हुए अपने संदेश में कहा कि इंपैक्ट कॉलेज आज जिस मुकाम पर पहुंचा है. उसमें इनका योगदान सराहनीय है. उन्होंने कहा कि कॉलेज के सभी शिक्षकों और कर्मचारियों का भी कॉलेज के विकास में महत्वपूर्ण योगदान रहा है और उनकी भूमिका सराहनीय रही है. चेयरमैन ने कहा कि पुरस्कार के चयन में कालेज प्रबंधन को काफी मशक्कत करनी पड़ी. विशेष अतिथि के रूप में मौजूद रहे श्रुति सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि संस्थान में होने वाले ऐसे कार्यक्रमों से उत्साह का माहौल बनता है. जिससे संस्थान में सकारात्मक प्रभाव पड़ता है. उन्होंने सम्मानित शिक्षकों को बधाई देते हुए कहा की इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन कॉलेज को हमेशा करना चाहिए. कालेज के निदेशक मनीष कुमार ने भी इंपैक्ट परफॉर्मर 2020 के विजेताओं को बधाई दी और कहा कि हमारे शिक्षक कर्मचारी और विद्यार्थी कॉलेज की धरोहर है. 


उन्होंने कहा कि उनके सहयोग से ही कॉलेज निरंतर शिक्षा के क्षेत्र में ऊंचाइयों को प्राप्त करेगा. निदेशक ने कहा कि इंपैक्ट कॉलेज का उद्देश्य हमेशा से बिहार के विकास में सहयोग देना रहा है. मनीष कुमार ने कहा कि इंपैक्ट कॉलेज कोरोना काल में भी शैक्षणिक गतिविधियों और प्लेसमेंट संबंधित सभी कार्यक्रम को बखूबी करता रहा और अपने शिक्षकों को और कर्मचारियों का भी ख्याल रखा है. इसी आलोक में कॉलेज के सभी सदस्यों ने कॉलेज प्रबंधन का आभार व्यक्त किया और निवेशक को सर्टिफिकेट ऑफ एक्सीलेंस प्रदान किया. इस अवसर पर कुमार अनिल, अनुप सिन्हा, देवीदयाल सिन्हा, निधि शर्मा, इम्तियाज, विनय कुमार उपस्थित है. 

Find Us on Facebook

Trending News