बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीवान में एनडीए की महत्वपूर्ण बैठक,विजय लक्ष्मी की चुनाव तैयारी में जुटे एनडीए के मंत्री नेता व कार्यकर्ता, बोले - हिना शहाब से मुकाबला नहीं

सीवान में एनडीए की महत्वपूर्ण बैठक,विजय लक्ष्मी की चुनाव तैयारी में जुटे एनडीए के मंत्री नेता व कार्यकर्ता, बोले - हिना शहाब से मुकाबला नहीं

SIWAN : सीवान में एनडीए गठबंधन के नेताओं व कार्यकर्ताओं के द्वारा एक बैठक का आयोजन किया। बैठक का आयोजन मुख्य रूप से मैरवा प्रखंड के मुड़ियारी पंचायत स्तिथ कोड़ड़ गांव निवासी भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह उर्फ बिट्टू सिंह के आवास पर किया गया। जहां पर एनडीए के सभी नेता व कार्यकर्ताओं के साथ प्रत्याशी प्रतिनिधि पूर्व विधायक रमेश सिंह कुशवाहा भी उपस्थित हुए।

बोले स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय

इस दौरान मीडिया से बातचीत के क्रम में स्वास्थ मंत्री मंगल पांडेय ने बताया कि एनडीए के सभी नेता व कार्यकर्ता जिले के सभी क्षेत्रों में लगे हुए लागातार बैठक और जनसम्पर्क अभियान चल रहा है। प्रत्याशी भी लोगों के बीच जनसम्पर्क कर रही हैं और हम सभी एनडीए के कार्यकर्ता होने के नाते सभी जगहों पर जाकर अपने साथी कार्यकर्ताओं को इस चुनाव के काम मे लगा रहे है और आमजनों से नरेंद्र मोदी जी को एक बार फिर से देश का  प्रधान सेवक बनाने का आग्रह कर रहे हैं। लोगो का आशीर्वाद आदरणीय मोदी जी को मिले इसके लिए लोगो से प्रार्थना भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास हुआ है उस विकास के आधार पर हम लोगों से वोट मांग रहे है।

तीसरी बार पीएम बनेंगे नरेंद्र मोदी

वही भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह उर्फ बिट्टू ने कहा कि इस समय पूरा देश चुनाव के मूड में है। देश की जनता यह मन बना चुकी है कि और मान चुकी हैं कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुनः तीसरी बार भी प्रधानमंत्री बनने जा रहे है। अबकी बार 400 के पार फिर से मोदी सरकार का जो संकल्प है हम सभी का,उसी को दोहराते हुए वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के बड़े नेता,प्रदेश के राष्ट्रीय नेता,और स्वास्थ मंत्री मंगल पांडेय का मार्गदर्शन कार्यकर्ताओं को मिला है।

हिन शहाब से मुकाबला नहीं

 वहीं उन्होंने राजद प्रत्याशी अवध बिहारी चौधरी और निर्दलीय प्रत्याशी हिना शहाब को आईना दिखाया और बताया कि हमारी लड़ाई नाही राजद प्रत्याशी से है और नाही निर्दलीय प्रत्यासी से बल्कि राजद खुद दो खेमे में लड़ रहा है एनडीए प्रत्यासी यहा से रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करेंगी।

REPORT - PARWEZ ALI

Suggested News