शपथ ग्रहण के लिए इमरान खान ने इन भारतीयों को भेजा निमंत्रण, आमिर नहीं हैं शामिल

शपथ ग्रहण के लिए इमरान खान ने इन भारतीयों को भेजा निमंत्रण, आमिर नहीं हैं शामिल

शुक्रवार को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने यह घोषणा की है कि पार्टी के प्रमुख इमरान खान 18 अगस्त को देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे. पहले शपथ ग्रहण 11 अगस्त को होने वाला था, पर अब यह 18 अगस्त को होगा। उन्होंने शपथ समारोह में भारतीय मेहमानों को आमंत्रित करने की लिस्ट भी तैयार कर लिया है. इमरान खान ने तीन भारतीय पूर्व क्रिकेटरों को आमंत्रित किया है. 

इमरान खान की  पार्टी पीटीआई का कहना है कि इमरान ने भारत के महान क्रिकेटर और कप्तान के पुराने दोस्तों को शपथ ग्रहण में आने का न्योता दिया है. पीटीआई के केंद्रीय अतिरिक्त सूचना सचिव फैसल जावेद ने कहा कि इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह के लिए कपिल देव, सुनील गावस्कर और नवजोत सिंह सिद्धू जैसे भारतीय क्रिकेटरों को आमंत्रित किया गया है. उन्होंने ‘डॉनन्यूज टीवी’ को बताया कि पाकिस्तान की 1992 विश्व कप विजेता टीम को भी अपने कप्तान के शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया गया है. 

कुछ ही दिनों पहले कपिल देव ने जवाब दिया था कि उन्हें आमंत्रण नहीं मिला था, लेकिन यदि आमंत्रण आया तो वह सरकार के अनुमोदन के साथ समारोह के लिए निश्चित रूप से वहां जाएंगे। सुनील गावस्कर ने इस पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं दी और ना ही अभिनेता आमिर खान, जिन्होंने पहले अतिथि सूची में पाया था। फिलहाल इमरान ने आमिर खान को अपनी शपथ ग्रहण के लिए अभी तक आमंत्रण नहीं भेजा है. कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमे आमिर इमरान खान से कहते हैं कि प्रधानमंत्री बनने के बाद वह इमरान से मिलने पाकिस्तान जरूर जाएंगे और इमरान ने भी कहा था कि वह उन्हें आमंत्रित करेंगे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे दोनों अपना वादा पूरा करते हैं या नहीं।  

Find Us on Facebook

Trending News