एक दिन में ही कोरोना मुक्त हो गए बिहार विधानसभा अध्यक्ष, विजय सिन्हा की रिपोर्ट आई निगेटिव

एक दिन में ही कोरोना मुक्त हो गए बिहार विधानसभा अध्यक्ष, विजय सिन्हा की रिपोर्ट आई निगेटिव

पटना. बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा कोरोना से मुक्त हो गए हैं. वे मात्र 24 घंटे के अदर ही कोरोना से मुक्त हो गए. दरअसल, रविवार को खबर आई थी कि विजय सिन्हा कोरोना संक्रमित हैं. लेकिन एक दिन बाद सोमवार को अब कहा गया कि विजय सिन्हा की रिपोर्ट निगेटिव आई है. 

बिहार विधानसभा सचिवालय की ओर से सोमवार को जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गये हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट आज निगेटिव आयी है। उन्होंने कहा है कि अब वह स्वस्थ हैं और अपने कर्म पथ पर लौट रहे हैं। इस बीच, विजय सिन्हा ने कहा है कि कोरोना से डरना नहीं बल्कि सजग और सतर्क रहकर इसे हराना है और समाज को स्वस्थ बनाना है। 

हाल में ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. बाद में उनकी रिपोर्ट करीब एक सप्ताह बाद निगेटिव आई थी. हलाकि विजय सिन्हा की दो दिनों के अन्तराल पर आई दो रिपोर्ट में ही 24 घंटे में ही कहा गया कि वे कोरोना निगेटिव हो गए हैं. 

बिहार में राजनीतिक माहौल इन दिनों गरम है. राज्य में सत्ता परिवर्तन की बातें कही जा रही है. ऐसे में विजय सिन्हा का स्वास्थ्य बिगड़ने से राजनीतिक गहमागहमी के माहौल में उनके स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता बढ़ गई थी. लेकिन अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वहीं कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार राज्य में एनडीए से अलग हो सकते हैं. लेकिन एनडीए में शामिल भाजपा और जदयू दोनों की ओर से इसे सिर्फ कयासबाजी कहा जा रहा हिया. 


Find Us on Facebook

Trending News