बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : जमीनी विवाद में दारोगा ने 10 हज़ार रूपये लेकर आरोपी को छोड़ा, ऑडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

BIHAR NEWS : जमीनी विवाद में दारोगा ने 10 हज़ार रूपये लेकर आरोपी को छोड़ा, ऑडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

VAISHALI : जिला में एक दारोगा का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दारोगा जमीनी विवाद में एक व्यक्ति को पकड़ कर छोड़ने की एवज में पैसा लेने की बात स्वीकार रहा है। मामला राघोपुर प्रखंड के जुड़ावन पुर थाना क्षेत्र की है। बताया जाता है कि जुरावनपुर थाना की पुलिस अधिकारी द्वारा जमीनी विवाद में दोनों पक्षों को पकड़ कर थाना ले आने एवं उसके बाद बिचौलिया के माध्यम से पैसे लेकर थाना से छोड़े जाने का मामला सामने आया है। पैसे लेकर छोड़े जाने की बातचीत एवं एसआई द्वारा पैसे लेने की बात कबूल करने का ऑडियो सामने आया है। जिससे थाना के अधिकारियों की भ्रष्टाचार की पोल खुल गई है।

जानकारी के अनुसार राघोपुर पूर्वी निवासी मुकेश राय और जगलाल राय के बीच दस कट्ठा जमीन का विवाद है। जिसमे शुक्रवार दोपहर को जगलाल राय विवादित जमीन के पास ही जुताई की जा रही थी। जिसकी सूचना एक पक्ष द्वारा थाना में दिया गया। सूचना मिलने पर एस आई गुंजन कुमार ने मौके पर जाकर जगलाल राय को पकड़ कर थाना ले आई। जिसके बाद जगलाल राय के परिजनों ने पुलिस से जगलाल राय को छोड़ने की मांग की। जिसके बाद जुरावनपुर पुलिस ने जगलाल राय को छोड़ने के लिए दस हजार रूपये का मांग किया। परिजनों द्वारा बिचौलियों के माध्यम से रुपये देने पर थाना में पदस्थापित एसआई गुंजन कुमार ने रात्रि मे जगलाल राय को छोड़ दिया।

पीड़ित पक्ष के एक परिजन द्वारा बातचीत के दौरान एस आई गुंजन ने जगलाल राय को छोड़ने के एवज मे दस हजार रुपये लेने की बात स्वीकारा किया है। ऑडियो में वह पहले पीड़ित पक्ष को विवाद से बचने की सलाह दे रहा है। 

फिर ऑडियो में गुंजन कुमार ने उसी दिन थाना में पकड़े गए ट्रैक्टर को छोड़ने एवं एक अन्य को छोड़ने की बात कबुलते हुए ऑडियो में कहा की बड़ा बाबू के आदेश पर वह कर रहा है। वह कह रहा है की उसने छोड़ने के लिए बड़ा बाबू के आदेश पर दस हजार रुपये लिया है।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट 

Suggested News