बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"आज मेरे लिए सौभाग्य का दिन है", हाजीपुर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने निकले चिराग पासवान हुए भावुुक, कहा- पापा की कमी...

"आज मेरे लिए सौभाग्य का दिन है", हाजीपुर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने निकले चिराग पासवान हुए भावुुक, कहा- पापा की कमी...

PATNA: हाजीपुर लोकसभा सीट से आज एनडीए प्रत्याशी चिराग पासवान नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं। वहीं नामांकन के पहले चिराग पासवान ने पटना स्थित आवास पर पूजा- अर्चना की है। चिराग पासवान ने भगवान के साथ साथ अपने माता पिता की आशार्वाद लेकर नामांकन दाखिल करने के लिए पटना से रवाना हो गए हैं। वहीं इस दौरान चिराग पासवान ने कहा है कि, आज उनके लिए भावुक दिन है।

 नामांकन के लिए जाने से पहले चिराग पासवान ने कहा कि, "आज मेरे लिए बड़ा भावुक दिन है। पापा की कमी महसूस हो रही है। चिराग पासवान ने कहा कि, आज तक हर बार पापा मेरा हाथ पकड़कर नामांकन कराने ले जाते थे। तब एक उम्मीद और भरोसा रहता था कि पापा हैं सब संभाल लेंगे। चिराग पासवान ने कहा कि इस बार उन्होंने पापा की कमी महसूस हो रही है।

उन्होंने कहा कि, जब आज नामांकन करने जा रहे हैं तो पापा साथ नहीं है लेकिन वहीं ताकत दे रहे हैं, लड़ाई को लड़ने के लिए, हम इस रण क्षेत्र में उतर कर जीत के लिए अग्रसर हो रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि, आज मेरे लिए सौभाग्य का दिन है कि पापा की कर्मभूमि जिसे वो मां के समान सम्मान दिए हैं, आज उसी हाजीपुर से नामांकन दाखिल करने जा रहा हूं। उम्मीद है कि हाजीपुर की जनता जैसे पापा को आशीर्वाद देती आई है मुझे भी देगी।

मालूम हो कि, चिराग पासवान के पिता हाजीपुर से रिकॉर्ड मतों से लोकसभा चुनाव जीतने वाले रामविलास पासवान करीब 4 दशक तक यहां से सियासत करते रहे हैं। 2019 में उन्होंने अपने भाई पशुपति पारस को हाजीपुर से उतारा था। अब चिराग पिता की कर्मभूमि से अपनी नयी सियासी शुरूआत कर रहे हैं। 

Suggested News