बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गुस्से में नीतीश के विधायक : कहा सरकार को बदनाम कर मेरा इलाका गड़बड़ाना चाहते हैं बीडीओ, अधिकारी ने कहा प्रमाण दें विधायक

गुस्से में नीतीश के विधायक : कहा सरकार को बदनाम कर मेरा इलाका गड़बड़ाना चाहते हैं बीडीओ, अधिकारी ने कहा प्रमाण दें विधायक

● विधायक गोपाल मंडल की अब बीडीओ से ठनी

NAUGACHHIYA : जिले के गोपालपुर से जदयू के विधायक गोपाल मंडल अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जाते है. फिर चाहे लॉकडाउन तोड़े जाने पर हुए विवाद का मामला हो या भाजपा के विधायक को धमकाने का। गोपाल मंडल खुलकर बोलने से परहेज नहीं करते हैं। इस बार उनके निशाने पर नवगछिया के बीडीओ कुंदन कुमार यादव आ गए हैं। जदयू विधायक ने सीधे सीधे बीडीओ पर आरोप लगाया है कि राजद के लिए काम करता है और सरकार की छवि खराब कर रहा है। गोपाल मंडल में कहा नवगछिया बीडीओ मेरे इलाके से भेजे गए बाढ़ पीड़ितों को भोजन तक उपलब्ध नहीं करा रहा है। लोग मुझे गाली दे रहे है कि विधायक जी कहां भेज दिए।

खुद लेकर आए थे यहां, अब हमें ही दे रहा टक्कर

गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने कहा कि नवगछिया बीडीओ कुंदन कुमार यादव सरकार को बदनाम कर गोपाल मंडल का इलाका गड़बड़ाना चाहता है. विधायक ने कहा कि बीडीओ आरजेडी की बैठक करता है. खांटी राजद है. मैंने ही लाया है. एक बार भगा दिये थे फिर लाये हैं, लेकिन अब हमी से टक्कर देने लगा. करीब 300 बाढ़ पीड़ितों को उन्होंने राहत कैंप में भेजा, लेकिन बीडीओ ने किसी भी प्रकार का व्यवस्था नहीं की. राहत शिविर में किसी भी प्रकार की व्यवस्था नहीं रहने से लोग उनको कोसते हुए निकल गये. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि बीडीओ को हटाने की मांग क्यों नहीं करते हैं तो उन्होंने कहा कि वह ऐसा नहीं कर सकते हैं क्योंकि मेरी ही सिफारिश पर उसे यहां भेजा गया था। अब कैसे कहूं कि उसे हटा दो।

बीडीओ ने कहा आरोपों को प्रमाणित करें विधायक

बीडीओ ने कहा नवगछिया के बीडीओ कुंदन कुमार ने कहा कि वह पार्टी भावना से ऊपर उठ कर काम करते हैं. अगर विधायक जी ऐसा बोल रहे हैं तो वह प्रमाण दें. उनकी कार्यशैली रही है कि वह किसी भी पार्टी के पक्ष में काम नहीं करते हैं. वह सरकार की नीतियों के क्रियान्यवन करने के लिए चिंतित रहते हैं. हमारा काम सबसे मिलना है, सबका बात सुनना है. वह कोई राजनेता नहीं हैं. राजनीति से उन्हें कोई लेना देना नहीं है.

Suggested News