अररिया में नाबालिग को निर्वस्त्र कर घर में घुमाया, छेड़छाड़ और मारपीट

अररिया में नाबालिग को निर्वस्त्र कर घर में घुमाया, छेड़छाड़ और मारपीट

ARARIA :   अररिया में 16 साल की एक नाबालिग को निर्वस्त्र करने के बाद उससे छेड़छाड़ और मारपीट की गयी। इस संबंध में अररिया के महिला थाने में पीड़िता ने 6 लोगों के खिलाफ आवेदन दिया है । महिला थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है मामला

अररिया नगर क्षेत्र में एक नाबालिग के घर मे घुसकर 6 लोगों ने उसके साथ जोर-जबर्दस्ती की । घटना 31 अगस्त के दोपहर की है । आरोप के मुताबिक सभी 6 आरोपियों ने उस लडकी के कपड़े उतारकर उसे घर में घुमाया। उसके साथ छेडछाड़ की । इतना हीं नही उसके प्राईवेट पार्ट्स को काटने का भी प्रयास किया गया। हमला करने वाले लोग कह रहे थे कि तुमने एक लड़की की मौत के बारे में दूसरे लोगों को क्यों बताया।

दो साल पहले एक लड़की की हुई थी मौत

दो साल पहले पड़ोस की एक लड़की जहर खाकर मर गयी थी । पीड़िता ने इस घटना के बारे मे लोगों को बता दिया था। लड़की के घर वाले इससे नाराज हो गये। इसी से खुन्नस में उस पर हमला बोल दिया गया । हमला करने वाले उसे घर से खींचकर बगलवाले घर मे ले गए जहाँ सभी ने मिलकर  उसका हाथ-पांव बांध दिया। फिर उसके  उसके कपड़े उतार कर छेड़छाड़  और मारपीट की । पीड़िता का आरोप है कि निर्वस्त्र कर घर के आंगन में घुमाया गया। लेकिन शोर गुल मचाने के बाद उसे एक कमरे में बंद कर सभी हमलावर भाग गए।

क्या कह रही पुलिस

पीड़िता ने अररिया महिला थाने मे आवेदन दिया है ।आवेदन के आधार पर महिला पुलिस मामले की छानबीन मे जुटी है । महिला थानाध्यक्ष ने बताया की पीड़िता ने आवेदन दिया है । अवेदन के आधार पर वे छानबीन कर रहे हैं। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News