बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में 'मुखिया जी' ने पंचायत सरकार भवन को बना दिया मयखाना, साथियों के साथ की मुर्गा और दारु की पार्टी

औरंगाबाद में 'मुखिया जी' ने पंचायत सरकार भवन को बना दिया मयखाना, साथियों के साथ की मुर्गा और दारु की पार्टी

AURANGABAD : बिहार में पूरी तरह से शराबबंदी कानून लागू है। सरकार उसे सफल बनाने का हर संभव प्रयास भी कर रही है। लेकिन इस कानून से जिले के एक  नेता जी को कोई फर्क नही पड़ता। वह बेधड़क मुर्गा दारू पार्टी मनाते रहते है। आज इसी तरह का मामला औरंगाबाद जिला के मदनपुर प्रखंड के एरकीकला पंचायत में देखने को मिला। जहां मुखिया प्रतिनिधि कमलेश चौधरी के द्वारा आज अहले ही अपने चहेतों के साथ नवनिर्मित पंचायत सरकार भवन में मुर्गा दारू की पार्टियां मनाई जा रही थी।


समय अनुसार हर सामग्री वहां पर उपलब्ध भी हो गया था।  लेकिन तब तक इस बात की भनक ग्रामीणों को भी लग गया। फिर क्या था। दर्जनों की संख्या में ग्रामीण पंचायत सरकार भवन के पास पहुंचे और वहां पर मुखिया जी के द्वारा चल रही मुर्गा दारु पार्टी का जमकर विरोध किया। हालांकि ग्रामीण के द्वारा इस मामले की सूचना मदनपुर थाना को दिया गया।  

लेकिन जबतक मौके पर मदनपुर थाना की पुलिस पहुंची। तब मुखिया जी भाग चुके थे। लेकिन नवनिर्मित पंचायत सरकार भवन का पुलिस के द्वारा छानबीन किया गया तो वहां से दो जिंदा मुर्गा तथा 2 बोतल देसी महुआ शराब बरामद किया है। जब इस बिंदु पर ग्रामीणों से बात किया गया तो सभी ग्रामीणों ने बताया है कि जबसे पंचायत सरकार भवन का निर्माण हो रहा है। तब से यहां पर लगातार मुर्गा दारु की पार्टियां मुखिया जी के द्वारा मनाई जा रही है। यहीं नहीं दारू की भी सप्लाई किया जा रहा है। 

इस बिंदु पर मदनपुर थाना के पुलिस से बात की गई तो बताया कि ग्रामीणों के द्वारा हमें सूचना दिया गया की मुखिया जी के द्वारा अपने चहेतों के साथ दारू और मुर्गा की पार्टी मनाई जा रही है। तत्काल जब यहां पहुंचा तबतक मुखिया जी भागने में कामयाब रहे। लेकिन पंचायत सरकार भवन की जब तलाशी लिया गया तो वहां पर दो जिंदा मुर्गा तथा 2 बोतल देसी शराब बरामद हुआ है। जिसकी सूचना वरीय अधिकारी को दे दिया गया और अधिकारियों के द्वारा इस मामले पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 


Suggested News