बगहा में निवर्तमान सभापति का जदयू एमएलसी की बहू से होगा मुकाबला, जुलूस से साथ जाकर किया नामांकन

बगहा में निवर्तमान सभापति का जदयू एमएलसी की बहू से होगा मुकाबला, जुलूस से साथ जाकर किया नामांकन

BETTIAH : बगहा नगर परिषद् चुनाव के लिए नामांकन के सातवें दिन अनुमंडल कार्यालय में सभापति, उप सभापति और वार्ड पार्षद के नामांकन के लिए प्रत्याशियों एवं उनके समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। हालांकि उमड़ते भीड़ को देखते हुए प्रशासन द्वारा अनुमंडल परिसर में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी। 


आज के नामांकन में सबसे प्रमुख निवर्तमान सभापति जरीना खातून एवं एमएलसी भीष्म सहनी की बहू रिंकी देवी द्वारा सभापति पद के लिए नामांकन करना रहा। दोनो प्रत्यशियों द्वारा अपने अपने समर्थकों द्वारा भारी जुलूस के साथ नामांकन स्थल तक पहुंचते हुए देखा गया। 

निवर्तमान सभापति जरीना खातून नगर के प्रसिद्ध सीताराम आश्रम मन्दिर में पूजा अर्चना कर नामांकन स्थल के लिए पैदल हीं रवाना हुई। वहीं रिंकी देवी अपने पति धीरज सहनी एवं समर्थकों के साथ चण्डिस्थान मे पूजा अर्चना कर नामांकन के लिए रवाना हुई। 

एसडीएम दीपक मिश्र ने बताया की नामांकन का आज सातवां दिन होने के कारण भीड़ अधिक है। सुरक्षा को लेकर अनुमंडल परिसर में दंडाधिकारी की उपस्थिति में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है। शांति पूर्ण तरीके से नामांकन कार्य जारी है।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News