बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में चालक को बंधक बनाकर ट्रक लेकर फरार हुए अपराधी, जांच में जुटी पुलिस

बांका में चालक को बंधक बनाकर ट्रक लेकर फरार हुए अपराधी, जांच में जुटी पुलिस

BANKA: बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के इंग्लिश मोड शंभूगंज मुख्य मार्ग में बाजा पेट्रोल पंप के समीप यह घटना घटित हुई। घटना मंगलवार की देर रात की है। घटना को लेकर ट्रक चालक बेगूसराय के गाडा गांव निवासी दिनेश महतो ने थाने में लिखित आवेदन दिया। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

पीड़ित ने बताया कि ट्रक में बेगूसराय से छर्री लोड करने  झारखंड के रामपुरहाट जा रहे थे। इसी क्रम में बाजा पेट्रोल पंप के समीप सड़क किनारे गाड़ी खड़ा कर बहियार शौच हेतु चले गए। जब वापस लौटा तो चार हथियारबंद अपराधियों ने हथियार के बल पर बंधक बना लिया और ट्रक लेकर समुखिया मोड़ बेलहर मार्ग की ओर चला गया। वहीं चालक को सड़क किनारे बिजली पोल में बांधकर ट्रक बेलहर की ओर चला गया।

ट्रक चालक ने बताया कि लगभग आधा घंटा बाद बाइक से दो युवक आए जिसने उसे बिजली के पोल से खोलकर मुक्त कर दिया। तथा उसे धमकी दिया कि चुपचाप चले जाओ नहीं तो हत्या कर जंगल में फेंक देंगे। अगवा किया गया ट्रक संख्या बीआर 09 जीए 7101 है।

वहीं गाड़ी मालिक ज्योति सिंह उर्फ सोनू ने बताया कि मुझे ट्रक चालक ने दूसरी गाड़ी चालक से संपर्क करके फोन किया तब मुझे घटना की जानकारी मिली अमरपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। केस दर्ज किया जा रहा है तथा पुलिस जांच में जुट गई है।

Suggested News