बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में एटीएम मशीन में कार्ड फंसाकर शातिर ठगों ने की 50 हज़ार रूपये की निकासी, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

बांका में एटीएम मशीन में कार्ड फंसाकर शातिर ठगों ने की 50 हज़ार रूपये की निकासी, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

BANKA : बांका के अमरपुर प्रखंड में इन दिनों साईबर ठगों का जाल बढ़ता ही जा रहा है। साईबर ठग आये दिन किसी ना किसी जगह भोले भाले लोगों को ठग कर फरार हो रहे हैं। ताजा मामला गुरूवार को बस स्टैण्ड पर क्षेत्र के परनाथपुर गांव निवासी सुरज कुमार के साथ घटित हुई। 

मामले को लेकर पीड़ित युवक सूरज ने बताया कि वह मकान की ढलाई करने के लिए अमरपुर बस स्टैण्ड के समीप स्थित एसबीआई शाखा के एटीएम केन्द्र पैसा निकासी करने आया था। उन्होंने एटीएम कार्ड मशीन के अंदर डाला तो कार्ड मशीन के अंदर फंस गई। 

पीड़ित युवक ने बताया कि उन्होंने एटीएम केन्द्र के अंदर अंकित हेल्पलाईन नंबर पर कॉल कर कार्ड मशीन में फंस जाने की जानकारी दिया। जिसके बाद उन्हें ब्लॉक रोड स्थित पैट्रोल पम्प आने को कहा गया। पीड़ित ने बताया कि जब वह पेट्रोल पम्प पहुंचा तो वो आदमी वहां नही मिला। वह वापस एटीएम के पास लौटा और देखा की एटीएम मशीन से  एटीएम कार्ड गायब था।

थोड़ी देर के बाद ही उसके मोबाईल पर 50 हजार निकासी हो जाने का मैसेज आ गया। घटना की सूचना पीड़ित युवक ने थाने में दिया। सूचना मिलते ही दारोगा राहुल कुमार पुलिस बल के साथ एटीएम पहुंचकर जांच किया। दारोगा ने बताया कि एटीएम में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। जल्द ही साईबर ठगो का पर्दाफ़ाश कर उन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News