बेगूसराय में जाप कार्यकर्त्ता को बदमाशों ने मारी गोली, परिजनों में मचा कोहराम

बेगूसराय में जाप कार्यकर्त्ता को बदमाशों ने मारी गोली, परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों ने जन अधिकार पार्टी (जाप) के एक सक्रिय कार्यकर्ता राजेश कुमार को गोलियों से छलनी कर दिया। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा गांव की है। बताया जाता है कि अपराधियों ने राजेश कुमार के साथ पहले जमकर मारपीट की और फिर उसे गोली से छलनी कर दिया। बताया जाता है कि अपराधियों ने उनके गर्दन पर पिस्टल रखकर एक ही जगह दनादन चार गोली मारी और फिर जाते जाते एक गोली सीने में उतार दी। ताकि बचने की कोई गुंजाइश न रहे। पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा,एक जिंदा कारतूस और मृतक के बाईक को बरामद किया है।


बताया जाता है की राजेश कुमार बी.पी. इंटर महाविद्यालय, इंटरमीडिएट का छात्र था। घटना के संबंध में मृतक के बड़े भाई का कहना है कि बेगूसराय शहर में उसने किराये का एक मकान ले रखा है जहां से वह सुबह में घर लौट रहा था। तभी अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। जबकि मृतक की माँ का कहना है कि गृह निर्माण के लिए उसके पास पांच लाख रुपए थे। जिसे लेकर रघुनाथपुर गिट्टी लाने के लिए गया था। लेकिन बदमाशों ने उसे बुलाकर उसके मोबाइल और रुपये भी छीन लिए और मेरे बेटे की जान भी ले ली।

वहीं मृतक के चाचा विपिन यादव जो खुद जन अधिकार पार्टी के प्रदेश सचिव हैं,का कहना है कि राजेश कुमार रात में खाना खाकर बाईक से घर से निकला था। रात करीब 12 बजे तक बात होने पर उसने परिजनों से घर आने की बात कही थी। लेकिन इसके बाद संपर्क नहीं हो सका। सोमवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों की नजर गुप्ता-लखमिनिया बांध से कैथमा गांव जाने वाली सड़क पर पाइप लाइन के समीप एक युवक के शव पर पड़ी तो उन लोगों ने ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। परिजनों का कहना है कि फोन कर उसे किसने, क्यों और कब बुलाया यह किसी को भी पता नहीं है। क्योंकि अपराधियों की पहचान न हो सके इसलिए वे 5 लाख रूपये के साथ साथ उसका मोबाइल भी ले गए। अब मोबाइल का कॉल डिटेल्स ही इस हत्या का पोल खोलेगा। फिलहाल मुफस्सिल थाना प्रभारी राजेश कुमार राय घटनास्थल पर पहुँच मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं।

बेगूसराय से कृष्ण बल्लभ नारायण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News