बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में छात्रा ने प्रधानाचार्य पर छेड़खानी का लगाया आरोप, छात्राओं के साथ ग्रामीणों ने किया जमकर बवाल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बेगूसराय में छात्रा ने प्रधानाचार्य पर छेड़खानी का लगाया आरोप, छात्राओं के साथ ग्रामीणों ने किया जमकर बवाल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

BEGUSARAI: बेगूसराय में सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर ग्रामीणों और छात्राओं के द्वारा गुरुवार को जामकर बवाल काटा गया है। ग्रामीणों ने स्कूल में तालाबंदी कर जमकर हंगामा और तोड़फोड़ किया है। इस घटना के बाद स्कूल परिसर घंटे तक रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। मौके पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा। 

दरअसल, मुफस्सिल थाना क्षेत्र उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय भर्रा के छात्राओं का आरोप है कि प्रधानाध्यापक के द्वारा छात्राओं के साथ बराबर छेड़छाड़ करते हैं। इसको लेकर छात्रों ने कई बार विरोध भी किया लेकिन इसके बावजूद भी प्रधानाध्यापक के द्वारा मानने को तैयार नहीं था। छात्रों ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से किया। इसी घटना से नाराज़ ग्रामीण एवं छात्राओं ने स्कूल के मुख्य द्वार पर तालाबंदी कर जमकर तोड़फोड़ और हंगामा किया। ग्रामीणों का कहना है कि स्कूल प्रधानाध्यापक सिकंदर पासवान के द्वारा आठवीं क्लास की छात्रा के साथ गलत हरकत किया गया था। छात्रा के द्वारा प्रधानाध्यापक के द्वारा गलत हरकत का विरोध किया गया था लेकिन इसके बावजूद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। 

वहीं इस घटना की सूचना ग्रामीणों में लगा तो ग्रामीण आक्रोशित होकर स्कूल पहुंचकर प्रधानाध्यापक के खिलाफ जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया। वहीं इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मुफस्सिल थाना पुलिस को दी। मौके पर मुफस्सिल थाने के पुलिस पहुंचकर आरोपी प्रधानाध्यापक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस संबंध में शिक्षक पंकज कुमार का कहना है कि छात्रा पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर ग्रामीण एवं स्कूल के छात्र एवं छात्राओं के द्वारा हंगामा किया गया। वार्ड नंबर 4 का 5 सदस्य घूर्णन पासवान के कहना है कि प्रधानाध्यापक के द्वारा लगातार छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते रहता था। छात्रा के द्वारा विरोध करने पर भी नहीं माना। आखिरकार छात्रा ने अपने परिजनों को इस बात की जानकारी दी। इसी से नाराज होकर परिजन और ग्रामीण स्कूल पर पहुंचकर  जमकर हंगामा और तोड़ फोड़ किया। 

उन्होंने साफ तौर से कहा कि ऐसे प्रधानाध्यापक को सरकार के द्वारा सस्पेंड कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानाध्यापक का आचरण सही नहीं है। जहां-जहां यह स्कूल में गए वहां वहां उनकी शिकायत थी। फिलहाल मुफस्सिल थाने के पुलिस ने प्रधानाध्यापक को अपने हिरासत में ले लिया है। वहीं इस संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भर्रा गांव में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल के द्वारा एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए प्रिंसिपल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इसमें जो दोषी पाए जाएंगे उसे पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News