बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में बकाया रुपये मांगने पर दबंगों ने की युवक की पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने शव के साथ किया सड़क जाम

बेगूसराय में बकाया रुपये मांगने पर दबंगों ने की युवक की पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने शव के साथ किया सड़क जाम

BEGUSARAI : बेगूसराय में बकाया रुपया मांगने पर एक युवक की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। हालांकि युवक की मौत पिटाई से घायल होने के 22 वें दिन हुई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ एनएच 31 को जमकर हंगामा किया। नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी सुधीर राय का अपने गांव के कपिल देव राय के घर 2 लाख रुपए बकाया था।

आरोप है कि बार-बार रुपया मांगने से नाराज कपिल देव राय उसके परिजनों ने 6 फरवरी को सुधीर राय को बुलाकर ले गये और उसकी बेरहमी से पिटाई कर मृत समझ कर सड़क किनारे फेंक दिया। जब स्थानीय लोगों ने सुधीर राय को गंभीर हालत में देखा तो उसे इलाज के लिए पहले बेगूसराय में भर्ती कराया गया। फिर उसे बेहतर इलाज के लिए पटना ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान कल रात उसकी मौत हो गई। 

घटना के बाद आज आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने बहदरपुर गांव के निकट सड़क को जाम कर दिया। परिजनों का आरोप है की इतने दिनों के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया ओर ना ही किसी भी आरोपी को गिरफ्तार किया। 

इसी से नाराज होकर लोगों ने एनएच 31 को जामकर हंगामा किया। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा- बुझाकर मामले को शांत कराया। परिजनों ने बताया कि बकाया रूपए  मांगने की वजह से ही इसकी बेहरमी से पिटाई की गई, इस वजह से इसकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News