बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में एक बार फिर दहेज लोभी दानवों ने नवविवाहिता को मौत के घाट सुलाया

बेगूसराय में एक बार फिर दहेज लोभी दानवों ने नवविवाहिता को मौत के घाट सुलाया

बेगूसराय में एक बार फिर दहेज लोभी दानवों ने एक नावविवाहता महिला की गले में फंदा लगाकर हत्या कर दी।इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना नगर थाना क्षेत्र के झोपड़पट्टी स्थित एनएच 31 के समीप का है।

 मृत महिला की पहचान दीपक मिश्रा की पत्नी राखी देवी के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि पिछले 6 महीना पहले ही राखी कुमारी की शादी दीपक मिश्रा से बड़ी धूमधाम से किए थे। शादी में जो बन पड़ा था वह सब उसको मिला था। शादी का कुछ दिन तक ठीक-ठाक चल उसके बाद गाली गलौज और मारपीट और दहेज में बुलेट देने के फिर से मांग करने लगा। उन्होंने बताया कि पिछले 4 दिन से लगातार उसकी मारपीट गाली गलौज करता था। उन्होंने बताया कि फोन पर राखी अपने मन से पति की करतूत बताना शुरू कर दिया। 

लगातार गाली गलौज और मारपीट से अजीज होकर पति दीपक मिश्रा के द्वारा गले में फंदा लगाकर हत्या कर दिया। उन्होंने बताया कि राखी कुमारी को जब हम लोगों के द्वारा फोन किया गया तो उसका स्विच ऑफ बताया फिर बाद में राखी के ससुर के मोबाइल में फोन किया गया तो उन्होंने बताया कि उसका मोबाइल फूट गया है। आनन फानन में जब यहां पहुंचे तो देखिए मृत अवस्था में पाया गया है। उन्होंने साफ तौर से आरोप लगाया है कि दहेज में बुलेट नहीं देने के कारण पति के द्वारा गले में फंदा लगाकर हत्या कर दी है। वही  हत्या करने के बाद सभी लोग घर से फरार हो गया है। 

फिलहाल इस घटना की सूचना परिजनों के द्वारा नगर थाना पुलिस को दी मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंचकर सबको अपने कब्जे मिलकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है

Suggested News