बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में चार कुख्यात अपराधियों को दो, देसी कट्टा और 28 जिन्दा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार, बड़े अपराध की थी तैयारी

बेगूसराय में चार कुख्यात अपराधियों को दो, देसी कट्टा और 28 जिन्दा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार, बड़े अपराध की थी तैयारी

BEGUSARAI : बेगूसराय पुलिस और एसटीएफ टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी। यहां चारों कुख्यात अपराधी को दो, देसी कट्टा और 28 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी बलिया थाना के पुलिस ने सती चौड़ा के पास से की है। 

बताया जा रहा है कि चारों अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे। जिसकी सूचना पुलिस को लगाते ही बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार के द्वारा एक टीम का गठन बलिया डीएसपी के नेतृत्व में किया गया। जिसके बाद टीम के द्वारा मौके वारदात पर पहुंचकर अपराधी को हथियार एवं गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद चारों अपराधियों ने किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। 

इस संबंध में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बलिया थाना क्षेत्र के सती चौरा के पास चार अपराधियों द्वारा किसी बड़ी घटना को जमा होने की सूचना मिलने के बाद एक टीम का गठन किया गया जिसमें। एसटीएफ की टीम और बलिया डीएसपी के अलावा बलिया थाना अध्यक्ष सहित अन्य पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया। जिसके बाद फौरन पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि इस तरह से अपराधियों की गिरफ्तारी होने से एक बड़ी वारदात होने से टल गया। एसपी योगेंद्र कुमार ने यह भी बताया है कि चारों अपराधी के ऊपर हत्या लूट सहित कई संगीन मामला दर्ज है। 

एसपी योगेंद्र कुमार नाम बताया है कि चारों अपराधी बोलेरो पर सवार होकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। समय रहते हुए चारों अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है अगर नहीं गिरफ्तार होती तो बेगूसराय में फिर हत्या जैसी वारदात सामने आता।

Suggested News